कोरोना संकट के बीच अमिताभ बच्चन ने इस कविता के जरिए लोगों की बढ़ाई हिम्मत
कोरोना संकट के बीच अमिताभ बच्चन ने इस कविता के जरिए लोगों की बढ़ाई हिम्मत
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ साझा करते रहते है. कभी अपने विचारों के जरिए तो कभी अपनी फोटो के जरिए वे अपने फैंस से रूबरू होते रहते है। लेकिन कई अवसर ऐसे भी सामने आते हैं जब अभिनेता अमिताभ बच्चन सिर्फ कविता के द्वारा अपनी बात कह जाते हैं. जी हां वो अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कई कविताओं को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं. एक बार फिर से अभिनेता ने ऐसा कुछ किया है।  

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने  हाल ही में सोशल मीडिया पर सभी को एक जरूरी मैसेज दिया है. उनकी इस लेटेस्ट पोस्ट के जरिए लोगों में नया विश्वास पैदा हो रहा है और उन्हें मुश्किल वक्त में हिम्मत बनाए रखने की सीख दे रही है. अभिनेता अमिताभ बच्चन लिखते हैं- सुबहु की खुशी, हमेशा मजबूत रहे, सावधानी बरतें, सब सही हो जाएगा. तू न झुकेगा कभी ; तू न थमेगा कभी ,तू न झुकेगा कभी ; तू न थमेगा कभी ,कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ ,अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ.

जानकारी के लिए बता दें की अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन ने कई खूबसूरत कविताओं  को लिखा हुआ है. उन्हीं में से एक ये अग्निपथ की कविता भी है. ये कविता इतनी लोकप्रिय है कि इसे बॉलीवुड फिल्म तक में उपयोग किया गया है. फिलहाल देश में कोरोना कहर बरपा रहा है, इस संकम्रण की वजह से कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं और कई इस बीमारी से लड़ रहे हैं. ऐसे में अमिताभ ने इस एक कविता के द्वारा सभी को वो मैसेज दिया है जो बड़े-बड़े लोग नहीं दे पाते है. इस बुरे वक्त में अमिताभ हर किसी से हिम्मत बनाए रखने की अपील कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में एक साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह और कटरीना कैफ

प्रियंका चोपड़ा को मिला एक और सम्मान, वीडियो साझा कर दी ये पूरी जानकारी

अंकिता लोखंडे के नाम पर इस मजदूर को आने लगे भावुक कॉल, जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -