अमिताभ बच्चन ने 118 तिरंगों के जरिए IAF को किया सलाम
अमिताभ बच्चन ने 118 तिरंगों के जरिए IAF को किया सलाम
Share:

मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर हमला किया गया जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वायुसेना के जवानों को सलाम किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में मिराज फाइटर विमान के जरिए 1000 किलो बम बरसाए और आतंकियों के ठिकानों को तबाह किया. इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 कहा जा रहा है. हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी वायुसेना के जवानों को सलाम किया है.

अमिताभ बच्चन ने एक स्पेशल ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर कर बिग बी ने खास कैप्शन लिखा है. जी हां... उन्होंने कैप्शन में 118 तिरंगे के इमोजी बनाए हुए हैं. वहीं फोटो में वे हंसते हुए शुक्रिया अदा करते हुए दिख रहे हैं. फैंस कोअमिताभ का ये अंदाज काफी ज्यादा अच्छा लगा है.

वैसे ना सिर्फ बिग बी बल्कि उनके अलावा भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने वायुसेना के पराक्रम को सराहा है. इनमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, अनुपम खेर, अशोक पंडित, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, परेश रावल जैसे और भी सितारे शामिल हैं. वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म बदला में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए बिग बी एक बार फिर तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले दोनों फिल्म पिंक में नजर आए थे. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. ये थ्रिलर फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होगी.

विक्की कौशल ने किया IAF के जवानों को सलाम, कही ऐसी बात

Squad : बॉलीवुड के विलन डैनी डेंजोंगपा के बेटे की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -