गुस्साए फैन पर अमिताभ की प्रक्रिया
गुस्साए फैन पर अमिताभ की प्रक्रिया
Share:

हाल ही में मुंबई के कमला मिल के पब में आग लग गई थी. इस दर्दनाक घटना के बाद सोशल मीडिया पर सक्रिय रहनेवाले बिग बी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. इस बात से उनके एक फैन नाराज हो गये. उन्‍होंने कड़े शब्‍दों में बिग बी से इस बात की शिकायत की है. बिग बी ने अपने फैन की शिकायत का जवाब दिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया.

रोहित बोरडे नामक शख्‍स ने फेसबुक पर लिखा, "मुंबई में रहकर न कभी किसी दुर्घटना के बारे में, न ही ट्वीट किया और न फेसबुक पोस्‍ट...न ही कभी संवेदनाएं व्‍यक्‍त की. पैसा ही सबकुछ है. मैं हमेशा फैन रहूंगा."

रोहित के इस पोस्‍ट का विनम्रता से जवाब देते हुए, "सही कहा आपने... नहीं करता मैं...क्‍योंकि यहां सिर्फ संवेदना का प्रचार होगा... असली संवेदना नहीं... यहां संदेवना दिखावा है, लोगों के लिए... लेकिन किया क्‍या उसके लिए? आप बतायें आप क्‍या कर सकते हैं ऐसी दुर्घटना से...? जब कुछ करना होता है मैं करता हूं."

उन्‍होंने आगे लिखा, "और आपको या किसी और को बताऊंगा नहीं क्‍योंकि वो प्रचार होगा, संवेदना नहीं... पैसे के साथ ऐसी दुर्घटना या अपनी विचारधारा मत जोड़िये... ऐसा करके आप स्‍वयं अपनी कमजोरी व्‍यक्‍त कर रहे हैं... बाबू जी की कविता पढिये इसपर... 'क्‍या करूं सामवेदना लेकर तुम्‍हारी क्‍या करूं' बच्‍चन."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विटर पर लगी रजनी के लिए शुभकामनाओ की झड़ी

बिग बी की स्टूडेंट कर रही हैं इस व्यक्ति को डेट

अनिल शर्मा लेकर आ रहे है 'जीनियस' के साथ एक और 'जीनियस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -