KRK की बुक को प्रमोट कर बुरे फंसे अमिताभ, फैंस बोले- 'ऐसी क्या मज़बूरी है'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बेहतरीन अभिनेता हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी दमदार है। जी हाँ और रोज सुबह से देर रात तक फैंस के साथ वह सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहते हैं। आपको पता हो ट्विटर पर अमिताभ को 47।5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन से ज्यादा उनके फॉलोवर्स हैं। इस वजह से सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है। अब हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया और ये ट्वीट उन्होंने केआरके (Amitabh Bachchan tweet for KRK) यानी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के लिए किया।

हालाँकि इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल हो रहे हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर लोगों ने बिग बी को ट्रोल (Amitabh Bachchan Troll) करना शुरू कर दिया। जी दरअसल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले केआरके की एक किताब का प्रमोशन करते हुए ट्वीट किया। जी दरअसल उन्होंने केआरके (Kamaal R Khan) का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बताते नजर आए कि उनकी एक कॉन्ट्रोवर्शियल बुक लॉन्च होने जा रही है। आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो के कैप्शन में कुछ लिखा तो नहीं लेकिन उन्होंने सिर्फ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। ऐसे में अब उनके फैंस को यह समझ नहीं आ रहा है कि ये बिग बी के लिए मजाक है या मजबूरी। जी दरअसल केआरके की किताब का नाम है ‘बायोग्राफी ऑफ द मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके’ और केआरके की इस किताब को रणबीर पुष्प ने लिखा है।

फिलहाल अमिताभ बच्चन ने केआरके के लिए प्रमोशन क्यों किया, फैंस ये पूछ रहे हैं। कई लोगों का कहना है, ‘क्या दिन आ गए सर आपके केआरके को प्रमोट कर रहे हो’। वहीँ एक ने पूछा है- 'मालिक इतने बुरे दिन तो तब भी नहीं आए जब ABCL डूब गई थी, आखिर मजबूरी क्या है?' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- ‘KRK के पास आपका वीडियो है क्या?’ इस तरह लगातार कई लोगों ने अमिताभ को ट्रोल किया है।

शाहरुख खान के घर मन्नत में लगे हैं लाखों के TV, खुद किया खुलासा

कान्स में फिर दिखा भारतीय हसीनाओं का जलवा, गॉर्जियस रहा दीपिका से लेकर उर्वशी तक का लुक

करण की पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे, ऐश्वर्या-सलमान पर रहीं सबकी निगाहें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -