केबीसी के इस कंटेस्टेंट को अमिताभ ने दिया वचन, जानिए आखिर क्या थी वजह

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि के मंच पर तीसरे हफ्ते के खेल में जयपुर से आईं अर्प‍िता यादव हॉट सीट पर पहुंचीं और इस दौरान बहुत सी बातें हुईं. जी दरअसल अर्प‍िता यादव संग खेल की शुरुआत होती इसके पहले उनके बारे में एक वीडियो के जरिए बताया गया जो काफी रोमांचक रहा. वहीं इस दौरान अर्प‍िता यादव के जीवन संघर्ष की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा कि ''मैं बस आपको प्रणाम करता हूं. आपकी तारीफ में क्या कहूं.'' जी दरअसल, अर्प‍िता यादव एक दिव्यांग बच्चे की मां हैं और दिव्यांग बच्चों की टीचर भी हैं.

वहीं केबीसी के मंच पर अर्प‍िता यादव के संघर्ष की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन काफी प्रेरित हुए और उन्होंने अर्प‍िता को वचन दिया कि ''मैं दिव्यांग बच्चों के लिए काम करूंगा.'' वहीं इस दौरान अर्प‍िता यादव ने बताया कि ''मेरा बच्चा जब हुआ तो मैं खुद उसे अपना नहीं पाई थी. उसे बचपन से ही ग्रोथ में कई समस्या है. उसे सुनने में, लीवर में, चलने में कई समस्याएं हैं. उसने 7 साल की उम्र में पहली बार चलना शुरू किया था.'' इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन को हैरानी हुई. वहीं अर्प‍िता यादव ने बताया कि उनका बेटा निर्भया संगीत को सुनना पसंद करता है और उसे अमिताभ बच्चन के कई गाने पसंद हैं.

इस दौरान आगे अर्प‍िता यादव ने कहा कि ''अमिताभ जी ने पोलियो पर काम किया है, आज देश पोलियो मुक्त है. मैं गुजारिश करूंगी कि सर दिव्यांग बच्चों संग होने वाले भेदभाव पर काम करें. समाज कितना ही पढ़ा-लिखा क्यों नहीं हो, लेकिन दिव्यांग बच्चों को दया देता है या फिर पसंद नहीं करता है.'' इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा कि ''आपकी बात मेरे अंदर तक असर कर रही है. मैं खुद इस पर काम करूंगा. आप बेफिक्र रहें, इस अभ‍ियान पर मैं सरकारी और निजी दोनों संस्थाओं से गुजारिश करते हुए काम करूंगा. मैं आपको वचन देता हूं.''

पिता के निधन से दुःख में डूबा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, सेलेब्स को लगा झटका

मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक

तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -