अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

Feb 05 2019 06:44 PM
अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और वो कोई ना कोई पोस्ट करते ही रहते हैं जिसके बाद बिग बी सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. आपको बता दें श्वेता का पहला उपन्यास 'पैराडाइज टॉवर्स' का नाम सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों की लिस्ट में शामिल हो गया है. अपनी बेटी की सराहना करने के लिए ही बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है.

बिग बी ने अपने पोस्ट में लिखा कि, "एक बेटी की इस तरह की उपलब्धि एक पिता के लिए गर्व की बात होती है. बेटियां खास होती हैं. 'घूंघट' से लेकर 'बेस्ट सेलर' बनने तक." उन्होंने इस पोस्ट के साथ ही श्वेता बच्चन की एक फोटोज भी शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं श्वेता अपने सिर एक लाल रंग का दुपट्टा लगाए हुए हैं.

आपको बता दें श्वेता की किताब ये कैटभ उनके पिता अमिताभ के 76वें जन्मदिन पर साल 2018 में लॉन्च हुई थी. उपन्यासकार होने के अलावा श्वेता ने फैशन की दुनिया में कदम रखते हुए डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ अपना फैशन लेबल एमएक्स लॉन्च किया है. वहीं बिग बी के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही अमिताभ अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ एक बार फीर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. ये दोनों स्टार्स मणिरत्नम की अगली फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन ने किया था दलेर मेहंदी का 3 महीने इंतजार, ये है वजह

रणबीर कपूर ने अमिताभ को दिया इतना खास तोहफा, धन्यवाद करते रह गए बिग बी

अमिताभ बच्चन को देखते ही रेखा ने कर दी ऐसी हरकत, बार-बार देखा जा रहा वीडियो