अमिताभ का इंकार, नहीं बनूँगा पाकिस्तानी

Apr 10 2019 03:44 PM
अमिताभ का इंकार, नहीं बनूँगा पाकिस्तानी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को हाल ही में एक फिल्म में पाकिस्तानी किरदार निभाने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने इसे निभाने से मना कर दिया है. बच्चन ने इस किरदार को निभाने से मना करते हुए खुद को फिल्म से अलग भी कर लिया. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, फिल्म स्लमडाग मिलेनियर के लिए आस्कर पुरस्कार जीतने वाले साउंड इंजीनियर रसूल पोकुट्टी ने बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को एक पाकिस्तानी किरदार निभाने का प्रस्ताव भेजा था और इस पर अमिताभ अपनी सहमति नहीं दे सके. खबर है कि 2 साल पहले से इस फिल्म की योजना बन रही थी. उस वक्त महानायक इस किरदार को निभाने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन तब उनकी तारीखों को लेकर समस्या बनी हुई है और अब बिग बी ने इस किरदार के लिए मना कर दिया है.

आप देख सकते है कि पिछले दो सालों में भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में बहुत बदलाव देखने को मिला है. वहीं पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से तो दोनों देशों के बीच काफी हद तक तनाव बढ़ गया है. उरी हमले के बाद भारत ने पहली बार सीमा पार करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकवादी कैंपों को ध्वस्त करने के लिए आप्रेशन लांच किया था. 

Dabangg 3 : मुसीबत में फंसे सलमान खान, मिला लीगल नोटिस

मणिकर्णिका' के बाद फिर निर्देशन करेंगी कंगना, चाहती है कुछ खास

अब इंदिरा गांधी बनने के लिए तैयार विद्या, कहा- मैं मौका पाने की कोशिश में हूँ

तो नहीं बनेगी 'हेरा फेरी 3', मेकर्स ने दी ऐसी जानकारी