देखिये महानायक का 'पिंक' अवतार....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर व दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन जो की आज बॉलीवुड का बहुत ही जाना माना नाम है. आपको बता दे की अमिताभ बच्चन जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'पिंक' में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व खबर है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी आनेवाली थ्रिलर फिल्म 'पिंक' का लोगो शेयर किया। दिल्ली में फिल्माई गई इस फिल्म में 73 वर्षीय बच्चन एक वकील की भूमिका निभाते दिखेंगे।

पोस्ट किये गए चमकीले गुलाबी लोगो में गुलाबी रंग के पन्नों से बने अक्षर आई और के को दो हाथों से पकड़े हुए दिखाया गया है। बच्चन ने इसे पोस्ट करते हुये लिखा, फिल्म पिंक का लोगो शेयर करने पर हमें गर्व है। उन्होंने इसके साथ 17 सेकंड के वीडियो का लिंक भी पोस्ट किया है। इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

बच्चन के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू, अंगद बेदी, कीर्ति और एंड्रिया तरियांग मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देखा जाए तो बॉलीवुड के इस महानायक ने अभी हाल ही में खुले में शौच के खिलाफ कैम्पेन का समर्थन किया है। अमिताभ ने ट्वीट किया कि 'स्वच्छ भारत और पेयजल स्वच्छता मंत्रालय का मैं पूरा समर्थन करता हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -