फिर महान साबित हुए महानायक, चुकाया इस राज्य के 2100 किसानों का लोन
फिर महान साबित हुए महानायक, चुकाया इस राज्य के 2100 किसानों का लोन
Share:

बॉलिवुड के शहंशाह, सदी के महानायक, अंगी यंग मैन, बिग बी और न जाने कितने नामों से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्‍चन ने बिहार के दो हजार से ज्‍यादा किसानों का लोन चुकाया ही और इस बात की जानकारी उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग के माध्यम से दी है. अभिनेता ने लिखा, 'वादे को पूरा किया गया है. बिहार के किसानों जिनका लोन बाकी था, उसमें से 2100 को चुना और ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ उनकी राशि का भुगतान कर दिया गया और उनमें से कुछ लोगों को जनक पर बुलाया और श्‍वेता और अभिषेक के हाथों से उन्‍हें यह व्‍यक्तिगत तौर पर प्रदान किया गया.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 'जनक' अमिताभ के बंगले का नाम है और इससे पहले बिग बी ने लिखा था कि, 'उन लोगों के लिए गिफ्ट है जो लोन चुकाने में असमर्थ हैं और वे अब बिहार राज्‍य से होंगे.' खास बात यह ही कि यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ ने किसानों की मदद की हो. जानकारी के मुताबिक़, पिछले साल उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के एक हजार से ज्‍यादा किसानों का लोन भी चुकता किया था. 

76 साल के सुपरस्टार शमिताभ बच्चन ने अपने ब्‍लॉग में यह भी लिखा ही कि, 'एक और वादा पूरा करना है. वहीं बहादुर दिलों जिन्‍होंने देश के लिए पुलवामा में अपनी जान कुर्बान कर दी, उनके परिवार और पत्नियों को आर्थिक मदद. सच्‍चे शहीद.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अमिताभ इन दिनों अपनी कई फिल्मों में बिजी चल रहे है और आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र का नाम शामिल है. 

बचपन में खोई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ईरान से सामने आया वीडियो

सुपर 30 : ऋतिक के लिए उदित ने गाया 'जुगरफिया', कर रहे हैं ऐसी उम्मीद

इस गाने पर सपना की एंट्री से बेकाबू हुईं भीड़, पुलिस ने जमकर बरसा दी लाठियां

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -