'वह असमय ही चले गए', राजू को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ
'वह असमय ही चले गए', राजू को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ
Share:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)म एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। हालाँकि कॉमेडी की दुनिया के मशहूर कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन पर वह बहुत दुखी है। जी दरअसल राजू जब अस्पताल में भर्ती हुए थे तब उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए अमिताभ ने अपनी आवाज में रिकॉर्डेड मैसेज भी भेजा था,लेकिन जो होना था वह हो गया। ऐसे में राजू के निधन से दुखी सदी के महानायक ने अपने ब्लॉग में भावुक कर देने वाला एक नोट लिखा है।

आप सभी जानते ही होंगे अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में अपने दिल की बात नियम से लिखते हैं। जी हाँ और अपनी फिल्मों, शो के अलावा फैमिली, दोस्त मानवीय संबंधों का जिक्र अक्सर अपने ब्लॉग में करते रहते हैं। अब बिग बी ने बीते गुरुवार को अपने ब्लॉग में राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा 'एक और साथी, मित्र और एक क्रिएटिव आर्टिस्ट हमे छोड़ गया…अचानक बीमारी आई और फिर वह असमय ही चले गए। अपनी क्रिएटिवी को पूरा किए बगैर…हर दिन सुबह उनके अपनों से जानकारी मिलती थी। उनकी हालत में सुधार के लिए एक वॉयस मैसेज भेजने की सलाह दी गई थी।।मैंने किया।।वे उनके कानों में प्ले कर सुनाते थे।।एक बार उन्होंने अपनी आंखों को थोड़ी देर के लिए खोला था।।और फिर।।चले गए।।उनका हास्य बोध और शानदार कॉमिक टाइमिंग सदैव हमारे साथ रहेगी।।वह यूनिक थे।।हास्य से भरपूर। अब स्वर्ग से मुस्कुरा रहे हैं और भगवान को भी हंसाते रहेंगे'।

आप सभी को बता दें कि राजू को 10 अगस्त को कार्डिएक अरेस्टस्ट आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। उसके बाद करीब 41 दिन भर्ती रहने के बाद राजू का निधन हो गया। बीते गुरुवार को दिल्ली के निगम बोध घाट पर राजू का अंतिम संस्कार किया गया और अब राजू श्रीवास्तव की याद में एक प्रार्थना सभा मुंबई में 25 सितंबर को आयोजित की जाएगी।

विक्रम वेधा के बाद किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे केआरके, लिखा- 'आई क्विट'

'पोन्नियन सेल्वन 1' के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या ने ढाया कहर, चियान विक्रम को लगा लिया गले

ओपनिंग डे पर छुड़ाए 'ब्रह्मास्त्र' के छक्के छुड़ाते दिखाई दी चुप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -