तापसी ने बिग बी को भेजा यह खास मैसेज, जवाब आया- दिवाली साथ में मनाएंगे

तापसी ने बिग बी को भेजा यह खास मैसेज, जवाब आया- दिवाली साथ में मनाएंगे

बॉलिवुड सुपरस्टारअमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू कि ना केवल ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं और इन दोनों कलाकारों ने साथ में 'पिंक' और 'बदला' जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है और दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया गया था.

खास बात यह है कि अमिताभ और तापसी एक-दूसरे के काम को भी काफी पसंद करते हैं और अब इसका एक और उदाहरण देखने को मिला है. दरअसल, बात यह है कि शुक्रवार सुबह अमिताभ बच्चन को अपनी को-स्टार रहीं तापसी पन्नू का एक मेसेज मिला था.  मेसेज के साथ तापसी ने अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' के टीजर का लिंक भेजा था और इस टीजर को 2 दिन पहले ही रिलीज किया है.

बताया जा रहा है कि मेसेज को अमिताभ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस मेसेज में तापसी ने लिखा है कि, 'हाय रॉकस्टार, यह मेरी लेटेस्ट फिल्म का टीजर है जो इस दिवाली रिलीज हो रही है और इसे लेकर में काफी उत्साहित भी हूं इसलिए आपसे शेयर कर रही हूं.बताइये, अगर मैंने आपको सरप्राइज किया हो. आगे अमिताभ ने जवाब देते हुए लिखा कि  'हाहाहाहा, तो लगता है कि आप इस बार यह दिवाली हमारे साथ मनाएंगे.' आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी. 

समय से पहले बूढ़ी हो चुकी है सोनम कपूर, खुद शेयर की यह भद्दी तस्वीर !

बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक का बड़ा बयान, मैं बहुत कुछ बोलना चाहता हूँ, लेकिन...'

जान्हवी कपूर की इस अदा के दीवाने हुए राजकुमार, खूब की तारीफ

'तुम बिन' ने पूरे किए 18 साल, तापसी ने अनुभव के निर्देशन पर दिया ऐसा बयान