फिल्म लाल सिंह चड्ढा में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने मारी एंट्री
फिल्म लाल सिंह चड्ढा में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने मारी एंट्री
Share:

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की जब से घोषणा हुई है, तब से आमिर खान बहुत मेहनत कर रहे है. फिल्म खूब सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है. ये फिल्म हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप की रिमेक है, फिल्म में आमिर खान टॉम हंक्स की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर रोमांस करती हुई नजर आएंगी, तो वहीं शाहरुख खान इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका चेरी ऑन द केक माना जा रहा है.

अम्बानी परिवार की बहु श्लोका का दिखा नया अंदाज़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान और करीना कपूर का लुक सामने आया था, सोशल मीडिया पर फोटो जमकर वायरल हुईं, और फैंस ने भी खूब पसंद किया. अब इस फिल्म के मेकर्स एक और गुड न्यूज के साथ सामने आए हैं. वो गुड न्यूज ये है कि टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह भी लाल सिंहग चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म के मेकर्स पूरी तरह से तैयार हैं 3 इडियट्स फिल्म की तिकड़ी आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह को एक साथ देखने के लिए.

भूमि पेडनेकर के सेक्सी डांस मूव्स देख हो जाएंगे हैरान, वीडियों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2009 में आई राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स के बाद एक बार फिर से ये तीनों कलाकार एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. मिड डे की एक रिपोर्ट कि मानें तो फिल्म में मोना सिंह भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, हालांकि अभी तक उनके कैरेक्टर को लेकर किसी भी तरह की कोई खुलासा नहीं हुआ है.

मशहूर स‍िंगर नीत‍ि मोहन अपनी शादी की हर याद को लेकर कह चुकी है चौकाने वाली बात

हॉलीवुड फिल्म जोकर ने रचा इतिहास, बॉक्स-ऑफिस पर हुई अरबों रूपयों की बरसात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के सुपरहिट आइटम सॉन्ग, यहाँ देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -