लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिले अमिताभ बच्चन, सामने आया जबरदस्त VIDEO
लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिले अमिताभ बच्चन, सामने आया जबरदस्त VIDEO
Share:

सऊदी अरब की राजधानी रियाद में पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) और रियाद इलेवन के बीच एक प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया। इस मुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो एवं लियोनल मेसी आमने-सामने हुए। लियोनेल मेसी ने PSG के लिए हिस्सा लिया, वहीं क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रियाद सीजन इलेवन की कप्तानी की। रियाद इलेवन में सऊदी अरब के दो क्लब अल नासेर एवं अल हिलाल के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों को जगह मिली थी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही अल नासेर के साथ रिकॉर्ड तोड़ डील किया था।

वही इस प्रदर्शन मैच के चलते बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई दिए। अमिताभ बच्चन बतौर मुख्य अतिथि वहां उपस्थित थे। अमिताभ बच्चन ने बारी-बारी से स्टार खिलाड़ियों से मुलाकात की। सबसे पहले उन्होंने मेसी सहित PSG के खिलाड़ियों से मुलाकात की। फिर उन्होंने रियाद सीजन इलेवन के खिलाड़ियों से हाथ मिलाया, जिसमें रोनाल्डो भी सम्मिलित थे।

प्रदर्शनी मैच में हिस्सा लेने वाले अन्य प्रमुख खिलाड़ियो में किलियन एम्बाप्पे, सर्जियो रामोस और नेमार सम्मिलित हैं। एम्बाप्पे, रामोस एवं नेमार पेरिस सेंट जर्मेन का पार्ट हैं। सऊदी अरब के लिए अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खेलने वाले सलेम अल-दावसारी एवं सऊद अब्दुलहामिद भी इस प्रदर्शनी मैच का हिस्सा रहे। वर्ल्ड कप के पश्चात् लियोनेल मेसी पीएसजी से जुड़ गए थे। हालांकि फ्रेंच लीग1 के फिर से रीस्टार्ट के बाद उनकी टीम पीएसजी का परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा है तथा उसे दो मैच गंवाने पड़े हैं। उधर अल नासेर के लिए साइन करने के बाद से क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यह पहला गेम रहा। वैसे अल नासेर के लिए रोनाल्डो अपना पहला मुकाबला 24 जनवरी को खेलेंगे।

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

बिग बॉस में इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था भूचाल, एक्टिंग से ज्यादा विवादों से रहा नाता

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की ख़बरों के बीच ये एक्ट्रेस ने लेने जा रही है सात फेरें, खुद बताई तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -