अमिताभ बच्चन मैनकाइंड फार्मा के ब्रांड एम्बेसडर बने
अमिताभ बच्चन मैनकाइंड फार्मा के ब्रांड एम्बेसडर बने
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने यु ही नहीं बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया है. बिग बी अपने काम को प्रार्थना की तरह मानते है. अमिताभ बच्चन का कहना है कि, उन्हें कभी-कभी इससे डर लगता है. पूर्व में छठ पूजा के मौके पर 75 वर्षीय बॉलीवुड के इस बड़े सुपरस्टार ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि, “विश्वास और प्रार्थनाएं एक-दूसरे के करीब हैं और दोनों की शक्ति काफी अधिक है और यह लाखों के अस्तित्व में हैं और इसकी गंभीरता पीढ़ियों के लिए चमत्कारी है.”

अब सुनने में आया है की दिग्गज कम्पनी मैनकाइंड फार्मा ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है. कंपनी ने कहा है कि इस भागीदारी के जरिये वह अच्छी सेहत तथा सस्ते इलाज के महत्व को और आगे बढ़ाएगी. मैनकाइंड फार्मा के CEO राजीव जुनेजा ने कहा, हमारा यह मानना है कि इस गठजोड़ से हमारे ब्रांड के प्रति भरोसा और अधिक बढ़ेगा. इससे उपभोक्ताओं में मैनकाइंड की ब्रांड छवि और अधिक मजबूत होगी.

हम महानायक अमिताभ बच्चन के मैनकाइंड परिवार में आने का पुरजोर स्वागत करते हैं. वहीं बिग बी ने भी कहा है कि, मैनकाइंड परिवार से जुडक़र मैं बहुत खुश हूं.' मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैं एक ऐसे ब्रांड से जुड़ा हूं जिसकी पहचान देशभर में सेवा देने वाली है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -