खाने पर खर्च के मामले में कंजूस हैं बिग बी, शेफ ने किया खुलासा
खाने पर खर्च के मामले में कंजूस हैं बिग बी, शेफ ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं और एक पांच-सितारा होटल में ठहरे हैं. इस फिल्म से उनका लुक काफी बार वायरल हो चुका है. फिल्म में उनका लुक बेहद ही अलग है जिसे आप देख ही चुके होंगे. होटल के कर्मचारियों की इस दौरान उन्हें लजीज अवधि भोजन खिलाने की चाह थी, हालांकि उनकी ये कोशिश पूरी नहीं हो पाई. 

बता दें, होटल के एक सहायक शेफ ने कहा, 'हम उनको कबाब और मटन के व्यंजन जैसे कि 'निहारी' परोसना चाहते थे, लेकिन वह केवल शाकाहारी भोजन खाने के इच्छुक लग रहे हैं.' इससे ये लगता है वो हमेशा ही शाकाहारी भोजन करते हैं और फिट रहते हैं. इस बारे में शेफ ने यह भी कहा कि खाने के मामले में वह काफी कम खरचीले हैं. ब्रेकफास्ट में एक गिलास दूध और बिना मिर्च की अंडा भुर्जी ही खाना पसंद करते हैं. वहीं लंच के लिए दाल और हरी सब्जियों के साथ दो या तीन रोटी लेते हैं. अमिताभ बच्चन चावल खाने से परहेज करते हैं. 

होटल के एक कर्मचारी ने कहा कि एक दिन उन्होंने 'पनीर भुर्जी' के लिए कहा, लेकिन इसके अलावा उनकी कभी कोई मांग नहीं रही है. जब वह शूटिंग से लेट आते हैं, तो डिनर में केवल सूप पीना पसंद करते हैं बल्कि कभी-कभार वह केवल सूप ही लेते हैं और खाने से परहेज करते हैं. यानि बेहद ही कम खाना पंसद करते हैं और खुद को इसी तरह से स्वस्थ बनाये रखा है. फिल्म टीम के एक सदस्य ने कहा कि वह सेट पर भी किसी भी चीज की ज्यादा मांग नहीं करते हैं. 

अपने पिता के बाद अब अपने नाना के साथ बिग बी ने की फोटो शेयर

लम्बे समय बाद एक साथ दिखें अमिताभ-जया, यूजर्स बोले- इनको हमेशा गुस्सा ही क्यों आता है?

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -