केबीसी 11 में ऐसे होगा बिग बी का लुक, रिलीज डेट में हो सकता है बदलाव
केबीसी 11 में ऐसे होगा बिग बी का लुक, रिलीज डेट में हो सकता है बदलाव
Share:

फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन ने अपने सुपरहिट टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए भी तैयारी शुरू कर दी है. शो के ट्रेलर की शूटिंग के लिए केबीसी की पूरी टीम लखनऊ पहुंची और वहीं फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी ने इसके प्रोमो शूट किए. यह प्रोमो सोमवार को भारत और श्रीलंका के मैच के दौरान रिलीज किया जाना था. लेकिन प्रोमो का काम पूरा न हो पाने के चलते यह अब तक रिलीज नहीं हो सका है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शो में करिश्मा कपूर अपनी बहन को कर सकती है रिप्लेस

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन को केबीसी 11 के प्रमोशन के लिए इसके टीजर और ट्रेलर मुंबई की फिल्म सिटी में शूट करने थे. शो अगस्त में शुरू होने वाला है और तय शेड्यूल के मुताबिक इसका प्रोमो शूट करने में अमिताभ की फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग के चलते देरी हो रही थी. मुंबई में हो रही लगातार बारिश के चलते यहां पहुंचने वाली फ्लाइट्स को भी अलग अलग शहरों में उतारा गया.

नच बलिए 9 में इन स्टार्स के हुनर का देखने को मिलेगा जलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सबके चलते केबीसी की पूरी टीम लखनऊ पहुंची और वहीं केबीसी 11 का पहला प्रोमो शूट किया गया.आमिर खान के साथ फिल्म दंगल बना चुके निर्देशक नितेश तिवारी ने यह प्रोमो शूट किया. नितेश की अगली फिल्म छिछोरे जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस सबके चलते केबीसी की पूरी टीम लखनऊ पहुंची और वहीं केबीसी 11 का पहला प्रोमो शूट किया गया. आमिर खान के साथ फिल्म दंगल बना चुके निर्देशक नितेश तिवारी ने यह प्रोमो शूट किया. नितेश की अगली फिल्म छिछोरे जल्द ही रिलीज होने वाली है.

सीएम केजरीवाल का दावा, दिल्ली के सभी स्कूलों में लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

शादी के काफी समय बाद इस लोकप्रिय टीवी एक्टर के घर आया नन्हा मेहमान

क्या गिरती TRP के कारण शो से ब्रेक लेने जा रहे कपिल शर्मा?


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -