Chehre : इमरान हाश्मी के साथ फिल्म में कुछ ऐसे नज़र आएंगे बिग बी
Chehre : इमरान हाश्मी के साथ फिल्म में कुछ ऐसे नज़र आएंगे बिग बी
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जहां से कुछ तस्वीरें भी आई थी. इसके बाद ही अमिताभ बच्चन की कुछ और तस्वीरें आई हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. देखा जा रहा है ये फिल्म के सेट की ही हैं जिन्हें हाल ही में रिवील किया गया है. ये तो आप जानते ही हैं अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ फिल्म में पहली बार नज़र आएंगे. इसी को देखते हुए फैंस काफी उत्साहित हैं. 

निर्देशक आनंद पंडित इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट की निर्देशन में यह फिल्म बन रही है. 21 फरवरी 2020 को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  रिलीज होगी. देखा जा सकता है पहली बार बिग बी और इमरान हाश्मी एक साथ दिखाई देंगे. फ़िलहाल बता दें इन तस्वीरों को तरण आदर्श ने ट्वीट किया है जिसमें बच्चन साहब के कई रूप देखने को मिल रहे हैं. आगे स्लाइड्स में देख सकते हैं ये तस्वीरें. वहीं तरण का ये ट्वीट भी हैं जिसमें उन्होंने बताया है. 

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने अभी तक किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है. फिल्म 'चेहरे' इनकी पहली फिल्म होगी. इस फिल्म की स्टोरी क्या होगी इस बात की भी कोर्ई जानकारी नहीं आई है. अंदजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में अलग-अलग चेहरे आपको देखने को मिलेंगे. वही इस बात भी कोई जानकारी नहीं आई है कि इस फिल्म में कौन एक्ट्रेस नजर आएगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. 

इमराम-अमिताभ ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, ये तय हुआ नाम

ऋषि कपूर से मिली रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीप‍िका, नीतू ने शेयर की फोटो

अपने बम खींचती नजर आई केटी बेल, जिसने भी देखा हो गया फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -