काफी दिनों बाद रंग में रंगे नजर आए बिग बी, तस्वीर से नहीं हटेगी नजरें
काफी दिनों बाद रंग में रंगे नजर आए बिग बी, तस्वीर से नहीं हटेगी नजरें
Share:

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जाने वाले बॉलीवुड के शहंशाह यानी कि अमिताभ बच्चन लंबे वक्त बाद इंस्टाग्राम पर लौटे हैं. दरअसल, बात यह है कि अमिताभ बच्चन द्वारा 18 दिनों के बाद इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज पोस्ट किए गए हैं और ऐसे में इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट और रिएक्ट भी फिलहाल कर रहे हैं.

29 जुलाई के बाद कल (17 अगस्त) को अमिताभ बच्चन द्वारा इंस्टाग्राम पर दो फोटोज पोस्ट की गई हैं और जिनमें अमिताभ काफी रंग-बिरंगे भी नजर आ रहे हैं. जहां इसमें पहले फोटो में अमिताभ नीले रंग के कपड़ों में हैं, तो वहीं उनके बालों पर भी हल्का नीला रंग नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह फोईटो अमिताभ ने चेल्सी के लिए पोस्ट किया है.

साथ ही वहीं दूसरी फोटो में अमिताभ लाल और नारंगी रंग के कपड़ों में देखें जा सकते हैं. अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है कि- काम के दौरान रंग बिरंगा... जिदंगी में बहुत रंग हैं.. पहले नीला और अब लाल और 'संतरी'. साथ ही एक ख़ास बात यह है कि अमिताभ की इन फोटोज पर न सिर्फ आम सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि सेलेब्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. हर कोई अमिताभ की सिर्फ तारीफ करने में लगा हुआ है. सेलेब्स में अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन सहित रणवीर सिंह और डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक दुवारा कमेंट किए गए हैं. 

अरुण जेटली को लेकर आई बुरी खबर, राखी सावंत ने फोटो के साथ लिखा- 'RIP'

 

 

आखिर क्यों सेक्रेड गेम्स 2 का प्रमोशन नहीं कर सके नवाज, जानिए वजह ?

'लाल कप्तान' का टीजर आते ही सैफ अली खान को लगा तगड़ा झटका

केन्या से बॉलीवुड और अर्जुन के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म महोत्सव में हुए सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -