इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने तोड़ा कपिल के रिसेप्शन में आने का वादा...
इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने तोड़ा कपिल के रिसेप्शन में आने का वादा...
Share:

बीते कल कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में दिया जहाँ कई बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत कि. ऐसे में उनके रिसेप्शन में टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारे और पंजाबी स‍िंगर्स ने श‍िरकत की और इसी के साथ बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स वहां शामिल हुए. सभी को बहुत ख़ास अंदाज में देखा गया. वहीं पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए लेकिन एक शख्स नहीं दिखा जिनके साथ कुछ समय पहले ही कपिल ने स्क्रीन शेयर की थी.

जी हाँ, ऐसा भी कहा जा रहा है कि उन्होंने कपिल से वादा किया था कि वे उनकी शादी के जश्न में शामिल होने जरूर आएंगे लेकिन वह नहीं आए. जी हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की. जी हाँ, अमिताभ पार्टी में कहीं नजर नहीं आए लेकिन अमिताभ का पार्टी में आना तय माना जा रहा था जो ना हो सका. आप सभी को याद हो बीते दिनों ही कौन बनेगा करोड़पत‍ि सीजन 10 के एक एपिसोड में कपिल शर्मा को अमिताभ के साथ देखा गया था. वहीं सेट पर कपिल ने अमिताभ बच्चन को शादी में आने का न्योता भी द‍िया था और इस पर अमिताभ ने कहा था, "आपने कहा है तो जरूर आना है, बस आप सूचना दे कब की तारीख है." वहीं कप‍िल शर्मा ने कहा था, "सर, आप नेशनल टीवी पर प्रॉमिस कर रहे हैं, इतनी सारी ऑड‍ियंस मौजूद है."

इस पर अमिताभ ने बस इतना कहा, "अब कहा है तो जरूर आना होगा." आप सभी को यह भी बता दें कि अमिताभ कपिल की जश्न में शामिल क्यों नहीं हुए. दरअसल आने वाली खबरों के मुताबिक़ इन दिनों अमिताभ अपनी फिल्म 'झुंड' की शूट‍िंग कर रहे हैं और शूट‍िंग के लिए वह मुंबई से बाहर है इस वजह से वह नहीं आ पाए.

क्रिसमस पर इस हॉट अंदाज में नजर आईं हिना खान

'सिलसिला...' छोड़ने के बाद अब वायरल हो रहा है दृष्टि धामी का यह सेक्सी वीडियो

डायन मोहना ने इस ख़ास अंदाज में फैंस को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -