डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है सीनियर और जूनियर बच्चन की फ़िल्में!

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के वजह से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हो रहा है. कई फ़िल्में बनकर तैयार हैं लेकिन उनकी रिलीज का अता-पता ही नहीं है. वहीं खबरों के मुताबिक अब कुछ मेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम ने 'लूडो' और 'झुंड' जल्द ही रिलीज होनी वाली है, क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम ने 'लूडो' और 'झुंड' के राइट्स खरीद लिए हैं.

जी दरअसल ये दोनों फिल्में टी-सीरीज प्रोडक्शन की है और ऑनलाइन प्लेटफॉम पर रिलीज करने की तैयारी है. वहीं कहा जा रहा है कि लंबे लॉकडाउन अवधि को देखते हुए मेकर्स ने महसूस किया कि सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार करने के बजाय डिजिटल प्लेटफॉम पर ‘लूडो’ और ‘झुंड’ को रिलीज करना बेहतर होगा. वैसे अब तक तो इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. वहीं डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ के बारे में बात करें तो यह पहले 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो ना पाया.

आपको पता ही होगा फिल्म ‘लूडो’ में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और फातिमा सना शेख दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म में मेट्रो सिटी की चार अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी. इसी के साथ फिल्म को भूषण कुमार, अनुराग बसु, दिव्या खोसला कुमार, तानी बसु और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. बात करें ‘झुंड’ की तो यह 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी और इस फिल्म में अमिताभ टीचर की भूमिका में है. आपको बता दें कि इस फिल्म को भूषण कुमार, सविता राज हीरेमठ और नागराज मंजुले संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है और नागराज मंजुले फिल्म ‘झुंड’ के डायरेक्टर हैं.

इस वजह से एक के बाद एक सेलेब्स ने बदली अपनी प्रोफ़ाइल फोटो

प्रवासी मजदूरों को उनके गृहनगर भेजने के लिए इस एक्टर ने की बसों की व्यवस्था

टी-सीरीज की बिल्डिंग में मिला कोरोना पॉजिटिव, अब भूषण कुमार ने दी सफाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -