फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को कास्ट करना हैं मुश्किल, निर्देशक आर बाल्की ने बाते पूरी सचाई
फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को कास्ट करना हैं मुश्किल, निर्देशक आर बाल्की ने बाते पूरी सचाई
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत सोच समझ कर करते हैं. बिग बी को फिल्म में लेना कितना मुश्किल होता है ये समझने के लिए आपको मशहूर फिल्म निर्देशक आर बाल्की की बात सुननी चाहिए. बता दें अमिताभ बाल्की की तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन फिर भी उनका कहना है कि अमिताभ को किसी फिल्म में कास्ट करना बहुत मुश्किल होता है. बाल्कि ने बताया कि आप आखिरी समय तक ये कह नहीं सकते कि वह फिल्म साइन करेंगे या नहीं. अमिताभ बाल्कि की फिल्म चीनी कम (2007), पा और शमिताभ (2015) में काम कर चुके हैं. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बाल्कि ने अपनी फिल्म शमिताभ के बारे में कहा, "ऐसा लगता है कि वो कल ही फ्लॉप हुई थी. बात हमेशा ये नहीं होती है कि कोई फिल्म चलेगी या नहीं, कई बार बात ये होती है कि आपको उस सफर के बारे में क्या याद रह जाता है. शमिताभ कुछ ऐसा था जो पहले किसी ने नहीं किया था."

उन्होंने कहा, "हो सकता है कि हम गलत हो गए लेकिन हम अब भी उस अनुभव को याद करते हैं. ये हिंदी सिनेमा की सबसे महान आवाज के लिए एक सम्मान था, और वो आवाज मिस्टर बच्चन की है. मुझे दुख है कि हमने जिस ट्रिब्यूट के साथ फिल्म बनाई थी वैसे ये चली नहीं." शमिताभ एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपनी आवाज से किसी दूसरे शख्स को बनाने का फैसला करता है. अमिताभ ने एक फेल एक्टर की भूमिका निभाई थी.

अगर अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास उम्र के इस पड़ाव में भी प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. बिग बी जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे. ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं गुलाबो सिताबो में बिग बी के साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे.

दुनिया में संगीत की घटती उम्र से अदनान सामी हुए परेशान, बोले - 'यह बदलाव हाल ही में आया...'

लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर

तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहते हैं भूषण कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -