ट्विटर की गेंद पर अमिताभ ने दिया सिक्सर
ट्विटर की गेंद पर अमिताभ ने दिया सिक्सर
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पिछले कुछ दिनों से ट्विटर नाराज़ चल रहा है, तभी वह बिग बी के साथ कुछ न कुछ हरकतें करता रहता है. पिछले दिनों खबरें थी कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर के ऑफिशियल अकॉउंट से अचानक फॉलोवर्स कम हो गए थे. जिसके  बाद अमिताभ ने ट्विटर पर एक पोस्ट के ज़रिए कहा था कि वह ट्विटर छोड़ देंगे. अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से अपनी शिकायत की है और उससे कई तरह के सवाल भी पूछे हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर के फॉलोवर्स ना बढ़ने के विषय पर एक पोस्ट डालते हुए ट्विटर से पूछा कि, "यह आश्चर्यजनक है कि आप किस तरह से फॉलोअर्स को सामान्य रख पाते हैं, जो वो एक नंबर भी आगे नहीं बढ़ते. हर तरह से एक्टिव रहने के बाद भी यह नंबर सामान्य है. मेरा मतलब है कि, आप स्कोर बोर्ड को कैसे आगे बढ़ने से रोक पाते हैं जबकि हर गेंद पर सिक्स डाला जा रहा है."

इससे पहले अमिताभ अपने ट्विटर फॉलोवर्स कम होने की शिकायत कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर हरदम एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फॉलोवर्स घटाने का आरोप लगाया था. ट्विटर ने अचानक अमिताभ के 40 लाख फॉलोवर्स घटा दिए थे. फेक फॉलोवर्स के बढ़ते ट्विटर ने इस तरह का कदम उठाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नेशनल अवॉर्ड विनर्स की लिस्ट हुई जारी

माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी

तीन साल पुरानी दोस्त की शादी के लिए शॉपिंग नहीं कर पा रही प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -