खिलाड़ी कुमार की फिल्म में सदी के महानायक, पहली बार करेंगे इस तरह का रोल
खिलाड़ी कुमार की फिल्म में सदी के महानायक, पहली बार करेंगे इस तरह का रोल
Share:

साल 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना जबरदस्त हिट रही थी. अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बनने जा रहा है और यह खबर पहले ही आ चुकी है कि इसके हिंदी रीमेक में सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, वे राघव का रोल अदा करते हुए देखें जाएंगे. बता दें कि जिसपर एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा रहती है और उसका मकसद अपनी मौत का बदला लेना होता है. बताया जा रहा है कि फिलहाल अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इस हॉरर फिल्म से अब एक और बड़ा चेहरा जुड़ने जा रहा है. 

प्राप्त खबरों के मुताबिक, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल के लिए इस फिल्म में साइन हुए हैं. डेक्कन क्रॉनिक्ल से मिली जानकारी के मुताबिक, कंचना के हिंदी रीमेक में अमिताभ बच्चन अपने करियर में पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल अदा करते हुए देखें जाएंगे. वे फिल्म में कंचना की भूमिका में रहेंगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंचना वो ट्रांसजेंडर है जिसने अपनी मौत का बदला लेने के लिए राघव के शरीर पर वास किया हुआ है. बता दें कि इससे पहले तमिल फिल्म में कंचना का रोल आर शरद कुमार ने किया था. जसी काफी पसंद किया गया था. इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन आज से 38 साल पहले  1981 में आई फिल्म लावारिस में अमिताभ बच्चन महिला के अवतार में नजर आए थे. 

वरुण के जन्मदिन पर डैड डेविड ने किया खुलासा, Coolie no 1 के रीमेक में होगी ये एक्ट्रेस

सनी लियॉन ने बताया बॉयफ्रेंड के साथ ऐसी हरकत हुए देख लिया था पापा ने और फिर...

तो इस एक्टर को Kiss करना चाहती हैं जान्हवी कपूर

पार्टी सॉन्ग है 'दिल्ली मुंबई दी कुड़ियां', जमकर नाचे Soty 2 स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -