अमिताभ बच्चन ने लगाई अबराम और आराध्या की जोड़ी पर मुहर...

अमिताभ बच्चन ने लगाई अबराम और आराध्या की जोड़ी पर मुहर...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी यह इच्छा जताई है कि बॉलीवुड के किंग खान के बेटे अबराम और उनकी पोती आराध्या बड़े होने पर साथ में काम करे. अमिताभ बच्चन ने ये भी कहा है कि बॉलीवुड में इन दोनों की जोड़ी को दर्शक जरूर पसंद करेंगे. अभी कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान से पूछा गया था कि उन्हें बॉलीवुड में आलिया सिद्धार्ध, दीपिका रणबीर, सोनम फवाद और दीपिका रणवीर इनमे से कौन बेस्ट जोड़ी लगती है.

शाहरुख़ खान ने इसका जवाब दिया था कि उन्हें इन सब जोड़ियों में से किसी की नहीं उन्हें तो सिर्फ आराध्या और अबराम की जोड़ी सबसे अच्छी लगती है. इस बात के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपनी असहमति जताई है. काजोल ने कहा है कि आराध्या अबराम से बड़ी है पर शाहरुख़ खान ने कहा है कि प्यार करने के लिए उम्र नही देखी जाती है.

आराध्या और अबराम के बड़े होने पर शाहरुख़ ने तो अपनी इच्छा बता दी है पर बच्चन परिवार से अभी तक किसी ने कुछ नही कहा था. इस बात को लेकर अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है. जब अमिताभ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शाहरुख़ के मुंह में दूध मलाई और घी शक़्कर. अमिताभ बच्चन ने इस बात को अपनी फिल्म 'वजीर' की प्रेस कांफ्रेन्स के समय कहा है.