ट्रोलर ने अमिताभ पर लगाया अमूल से पैसे लेने का आरोप, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ट्रोलर ने अमिताभ पर लगाया अमूल से पैसे लेने का आरोप, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जीत ली है और इस समय वह अपने घर में समय बिता रहे हैं. वैसे हाल ही में उनके घर लौटने के बाद अमूल ने एक्टर के नाम एक पोस्टर शेयर किया जो अब चर्चाओं में आ गया है. जी दरअसल इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन को अमूल गर्ल के साथ देखा जा सकता है. इसके अलावा पोस्ट में लिखा है 'AB बीट्स C!' यह पोस्टर के आने के बाद अमिताभ ने खुद इसे शेयर करते हुए अमूल को धन्यवाद दिया. अब इस बीच हेटर्स को गुस्सा आ गया है और उन्होंने इसमें एक नया एंगल खोज लिया है. एक ट्रोलर का कहना है, 'इस एड के लिए अमिताभ बच्चन को पेमेंट की गई थी.' वैसे उसी ट्रोलर को अमिताभ ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

उन्होंने अपने ब्लॉग में ट्रोलर के कमेंट और अपने जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जी दरअसल ट्रोलर ने अमूल के एड पर कमेंट करते हुए लिखा था- 'कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे. तय रकम ली होगी.साल दर साल बढ़ी होगी.' इस पर जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप मियां. जब सच ना मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए. न तो मैंने अमूल को एंडोर्स करता हूं न ही कभी किया है.तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए. नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा. जैसा कि अब हुआ है. तीर की जगह जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है. मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया है.'

वहीं इस स्क्रीनशॉट के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने पिता की कविता की दो लाइन लिखी है. वह लाइंस यह है कि- ''..कहने की सीमा होती है , सहने की सीमा होती है: कुछ मेरे भी वश में , कुछ सोच समझ अपमान करो मेरा, अब मत मेरा निर्माण करो.'' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप एक्टर को ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं.

SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'

आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगी सुशांत केस को सीबीआई को देने के मामले में सुनवाई

मैनेजर दिशा की मौत की खबर सुनते ही बेहोश हो गए थे सुशांत, दोस्त ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -