मंबईवासियों को बिगबी का बिग गिफ्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों 'असहनीय पीड़ा' से गुजर रहे हैं. खबरें हैं कि उनका यह दर्द एक काफी पुरानी चोट के फिर से उभर आने के कारण शुरू हुआ है. इस बीच अमिताभ ने मुबंई के लिए कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप एक बार फिर से उनके फैन हो जाएंगे. वैसे बिग बी जब भी घर पर रहते हैं, तब वह हर रविवार अपने फैंस से मुलाकात करते हैं. और बिग बी से मुलाकात करना किसी लाइफटाइम गिफ्ट से कम नहीं है.

अमिताभ बच्चन ने वर्सोवा बीच की सफाई करने वाले लोगों की मदद के लिए उन्हें 2 जेसीबी मशीनें उपहार में दी है. अमिताभ बच्चन ने  ट्वीट करके इस खुशखबरी की जानकारी है.

अमिताभ ने ट्वीट करके बताया कि, "किसी को कुछ देने की ख़ुशी का सबसे सुखद अनुभव आज मुझे हुआ है क्योंकि मैंने किसी महान कार्य के लिए यह योगदान दिया है."

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के ज़रिये दो फोटो शेयर किये हैं, जिनमें से एक में दो जेसीबी मशीन दिखाई दे रही हैं जो कि एकदम नयी है.

जबकि दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन के अलावा कई लोग नजर आ रहे हैं. अफरोज शाह ने भी इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और लिखा है कि, "यह गिफ्ट उन्हें अपने 'प्रिय मित्र' से मिला है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टाइगर' पर भारी पड़ सकता है 'जुमानजी'

वोग मैगजीन के कवर पर हॉट नजर आई फेविकोल गर्ल

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -