#me too : बिग बी के बारे में हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा जल्द सामने आएगा उनका असली चेहरा
#me too : बिग बी के बारे में हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा जल्द सामने आएगा उनका असली चेहरा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों #me too अभियान जोरों पर है। पूर्व मिस इंडिया रह चुकी तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद कई सारे नाम सामने आ रहे हैं।इस अभियान में अभी तक कई दिग्गजों के नाम सामने आ चुके हैं जिसमें से कुछ एक्टर्स से इस तरह के काम की आशा बिल्कुल नहीं थी। ऐसे में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी सामने आ रहा हैं जो  हैरान कर देने वाली बात है। ​बिग बी ने अपने बीते जन्मदिन पर #me too अभियान का समर्थन ​किया था। उन्होंने ट्वीट कर महिलाओं के समर्थन में अपनी बात कही थी। लेकिन मशहूर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने अमिताभ के बारे में खुलासा किया। 

पुण्य तिथि : किशोर कुमार की ये अटपटी बातों से हैरान रह जायेंगे आप

जी हां, बिग बी के ट्वीट को रीट्वीट कर सपना ने जवाब दिया कि, 'यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म पिंक रिलीज हो चुकी है। अब एक एक्टिविस्ट वाली इमेज नज़र आएगी। सच बहुत जल्द आपके सामने आएगा। इतना तय है आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे।'' 

कांग्रेस सरकार से पंगा लेने के बाद किशोर दा के गाने हो गए थे बैन

गौरतलब है अमिताभ ने शुरूआत में तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद में अपनी कोई भी राय देने से मना कर दिया था। उन्होंने मीडिया से कहा था कि ना ही वह तनुश्री है और ना ही वह नाना पाटेकर हैैं। अब देखना यह होगा कि अमिताभ बच्चन पर किस तरह का आरोप लगेगा। सपना भवनानी कब इस बात से पर्दा उठाएंगी और साफ शब्दों में बिग बी के बारे में बात कहेंगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

प्रियंका और निक के बारे में ​परिणीति ने कही बड़ी बात

अर्जुन परिणीति चले वड़ोदरा, नवरात्रि में मचाएंगे धमाल

हिंदी सिनेमा के पहले एक्टर जिन्होंने बनाई थी पत्नी की न्यूड पेंटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -