अमिताभ बच्चन को आया गुस्सा, कहा- 'मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है...'
अमिताभ बच्चन को आया गुस्सा, कहा- 'मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है...'
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन यूं तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं, परन्तु एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की है. वहीं, इस फोटो में बिग बी गुस्से में नजर आ रहे हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

आपको बता चले कि अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है जनाब, लोग पीकर खाली कर देते अगर समंदर खारा ना होता." अमिताभ बच्चन की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "कभी कभार, हमारा इम्तिहान, हमारी कमज़ोरियों को दिखाने के लिए नहीं लिया जाता; वो लिया जाता है, हमारी ताकत को दिखाने के लिए." एक्टर का ये ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है.

वहीं, अमिताभ बच्चन जल्द ही चार फिल्मों के माध्यम से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार में नजर  आएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं, 'गुलाबो-सिताबो' में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अतिरिक्त बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है.

पति और बच्चों के साथ धूम-धाम से सनी लियोनी ने मनाई होली

प्रियंका से लेकर सोहा अली खान तक, देखिए सभी की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में मनाई होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -