सदी के महानायक ने पत्नी को दिया नायाब तोहफा, जन्मदिन को ऐसे बना दिया ख़ास
सदी के महानायक ने पत्नी को दिया नायाब तोहफा, जन्मदिन को ऐसे बना दिया ख़ास
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी जया बच्चन (jaya bachchan) ने कल अपना अपना 71वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर उनके पति सदी के महानायकअमिताभ बच्चन (amitabh bachchan)ने उन्हें एक अनमोल तोहफा प्रदान क्या, जिसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह सकते हैं. 

बिग बी ने जया को Mercedes Benz V-Class कार तोहफे में दी है जो कि वाकई में काफी लग्जीरियस नजर आती है. बता दें कि मंगलवार की रात बिग बी को अपनी फैमली संग इस लग्जीरियस कार में स्पॉट किया गया था. कहा जा रहा है कि इस नई कार में पूरा परिवार जया बच्चन का बर्थडे मनाने डिनर डेट पर गया था. इस दौरान अभ‍िषेक (abhishek bachchan),और बेटी श्वेता (shweta bachchan) भी मौजूद रहे. हालाँकि बच्चन परिवार के बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) गाड़ी में नजर नहीं आईं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि बिग बी की हर कार के नंबर में 11 अंक जरूर होता है और वो इस गाड़ी में भी देखने को मिला.  शायद वह इसे अपना लकी नंबर मांनते हैं. अब इस बात की जानकारी तो नही है कि ऐसा क्यों ? लेकिन आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का जन्मदिन अक्टूबर में 11 तारीख़ को आता है. वहीं इस कपल की लवस्टोरी की बात की जाए तो 1973 में अमिताभ बच्चन और जया साथ-साथ 'अभिमान' (abhimaan) फिल्म में नजर आए थें. जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. वहीं दोनों ने 3 जून 1973 को शादी कर ली. 

तो शाहरुख़ खान अब तमिल फिल्म 'मर्सल' के रीमेक में आएंगे नज़र!

SOTY 2 : आखिर सामने आया टाइगर श्रॉफ का पहले लुक..

Video : जैकलीन ने माँ के साथ बनाया वीडियो, नहीं रोक पाई अपनी हंसी

Box office collection : चीन के बॉक्स ऑफिस पर जमकर छा रही है अंधाधुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -