अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन को दिया खास सरप्राइज, अचानक पहुंचकर किया सबको हैरान
अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन को दिया खास सरप्राइज, अचानक पहुंचकर किया सबको हैरान
Share:

अभिनेता अमिताभ बच्चन को शहंशाह का खिताब सिर्फ उनके अभिनय की बदौलत के लिए नहीं दिया गया है बल्कि उनकी दरियादिली के लिए भी है. कई मौकों पर उन्होंने ऐसे काम किए हैं जिसकी उम्मीद मायानगरी के सितारों से कम ही की जाती हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन दीपक सावंत के सैलून से जुड़े एक कार्यक्रम में पहुंचकर सभी को चौका दिया. दीपक पिछले करीब पांच दशक से अमिताभ बच्चन का मेकअप कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने सैलून के 40 वर्ष होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम रखा था. लेकिन किसी ने उम्मीद नहीं की थी अमिताभ बच्चन इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

अमिताभ बच्चन के बेहद करीब रहने वाले दीपक भी उन्हें अपने सैलून में देखकर हक्के-बक्के रह गए. उन्होंने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, 'मैंने जब बच्चन साहब को कार्यक्रम में आते देखा तो मैं अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहा था. मैं एक ही समय में आश्चर्य और सदमे में था. उन्होंने हमें जिंदगी भर के लिए यह तोहफा दिया है. मैं और मेरा परिवार इसे कभी नहीं भुला पाएगा. हम इससे अधिक किसी भी चीज की प्रार्थना नहीं कर सकते थे. हम बच्चन साहब और उनके परिवार का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. उन्होंने हमें हमेशा एक परिवार की तरह की माना है. उन्हीं की बदौलत आज मैं सफल हूं.' 

अमिताभ बच्चन इस वर्ष 'झुंड', 'चेहरे', 'गुलाबो सिताबो' और 'ब्रह्रास्त्र' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 'चेहरे'  रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म है. इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं.  फिल्म में 'बिग बी' एक वकील की भूमिका में दिखेंगे. वहीं 'गुलाबो सिताबो' की बात करें तो यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया हुआ है. फिल्म में आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी लखनऊ के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देंगी. वहीं 'झुंड' में वह एक फुटबॉल कोच के रोल में दिखेंगे.  फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है. इसके अलावा लंबे समय से अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में मुख्य किरदार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं.  यह फिल्म भी इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

पाकिस्तान में हुआ शाहरुख़ की बहन का निधन, दो बार आईं थीं भारत

रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना, दिखा बोल्ड बिकिनी अवतार

इस मॉडल ने बाइक पर बैठ दिया कामुक पोज, इसकी अदाओं पर दीवाने हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -