बिग बी को लगा डर 'कही उनका पजामा न अटक जाये'
बिग बी को लगा डर 'कही उनका पजामा न अटक जाये'
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन कहे जाते है. अपने करियर में कई सारे मुश्किल किरदार बड़ी आसानी से करने वाले अमिताभ को एक काम से आज भी डर लगता है. और वो काम कुछ और नहीं बल्कि रेम्प वाक है. दरअसल हाल ही में फैशन डिजाइनर विक्रम फडणवीस ने अपने फैशन करिअर के 25 साल पुरे किये. इस अवसर पर उन्होंने एक खास तरह का फैशन शो आयोजित किया. जिसमे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी रेम्प वॉक की.

और अपनी हर बात की तरह बिग बी ने यह बात भी अपने फेन्स के साथ साझा की. उन्होंने कहा कि मझे कैमरे का सामना करना ज्यादा आसान लगता है. लेकिन रेम्प पर चलना थोड़ा मुश्किल. बिग बी ने कहा कि वे रैंप पर आने से पहले वे काफी घबराये हुए थे. वे अपनी घबराहट के बारे में कहते है कि मुझे इस बात का डर था कि कही में सीढ़ी से गिर ना जाऊ. कही रेम्प वॉक करते समय मेरा पाजामा कही अटक न जाए.

मैंने रैंप पर आने से पहले भगवान से प्रार्थना की थी. उन्होंने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके परिवार में उन्हें छोड़कर बाकी सब स्टाइलिश है. आपको बता दे कि अमितभ बच्चन का नाम इन दिनों अतुल्य भारत के एम्बेस्डर बनने की लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा है. इस बारे में अमिताभ बच्चन ने कहा कि मुझे इस बात कि जानकारी नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -