बिग-बी की गुहार, खुल जा फेसबुक
बिग-बी की गुहार, खुल जा फेसबुक
Share:

अभिनेता आमिर खान साहब अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में आमिर खान व अमिताभ संग फिल्म के अन्य कलाकार माल्टा में है. तो वही फिल्म के दिग्गज कलाकार आजकल एक परेशानी से जूझ रहे है. जी हां आजकल वैसे भी अमिताभ बच्चन जो के अपने सारे क्रियाकलापों को सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक पर शेयर भी करते है लेकिन फेसबुक ही उनके लिए एक समस्या बन गया है.

जी हां बता दे कि, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस बात से नाराज हैं कि अपने फेसबुक अकाउंट पर वह सभी फीचर्स का सही से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह फेसबुक पर अपनी राय पोस्ट करना चाहते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पा रहे क्योंकि उनका पेज पूरी तरह से नहीं खुल रहा है. अमिताभ ने रविवार को ट्वीट किया, 'अरे यार एफबी तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए, फुल में डालना है यार, उसमें कुछ बातें मेरी.'

इस तरह से अमिताभ बच्चन ने फेसबुक की समस्या को अपने चाहने वालो के  सामने व्यक्त किया. बता दे की 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के लिए आजकल बिग बी तेजी से कार्य कर रहे है इस फिल्म के लिए अमिताभ को बहुत उम्मीद भी  है. बहरहाल अभी तो फिल्म की शूटिंग चल रही है.          

 

बॉयफ्रेंड संग लंदन में मंगल करती नजर आई सोनम....

दीपिका की ही तरह खूबसूरत है उनकी छोटी Sister

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -