अमिताभ बच्चन ने दान किये 2 करोड़ रुपए के मेडिकल उपकरण
अमिताभ बच्चन ने दान किये 2 करोड़ रुपए के मेडिकल उपकरण
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने काम से सभी का दिल जीत चुके हैं। आज अमिताभ के लाखो नहीं करोड़ों फैंस हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। अमिताभ ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। वैसे फिल्मों में काम के अलावा अमिताभ दान देने में भी आगे हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी दरियादिली दिखाई है। जी दरअसल इस समय कोरोना काल चल रहा है और इस काल में उन्होंने एक बार फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने मुंबई के एक अस्पताल में 2 करोड़ रुपए के मेडिकल उपकरण डोनेट किए हैं। एक मशहूर वेबसाइट की खबर के मुताबिक सायन अस्पताल को अमिताभ बच्चन दो वेंटिलेटर, मॉनिटर, सी-आर्म इमेज इंटेसीफायर, इंफ्यूजर सहित कुछ अन्य उपकरण भी दिए हैं जिनकी कुल कीमत करीब 2 करोड़ के करीब की है। आपको बता दें कि अस्पताल के सुपरिन्टेन्डेन्ट डॉक्टर मोहन जोशी ने बिग बी के इस गेस्चर के लिए उनका धन्यवाद किया है। डॉक्टर्स का कहना है कि बिग बी ने 2 वेंटिलेटर डोनेट किया है। जिसका इस्तेमाल जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे करीब 30 मरीजों का इलाज किया जा सकेगा। आप सभी को हम यह भी बता दे कि अमिताभ बच्चन कोरोना काल में लगातार मदद करते आ रहे हैं। बीते साल अमिताभ ने लाखों दिहाड़ी मजदूरों को 1 महीने तक खाना उपलब्ध करवाया था। वहीँ इसका अलावा उन्होंने फ्रंट लाइन वर्कर्स को मास्क, पीपीई किट डोनेट किया। जबकि दिल्ली के गुरु तेज बहादुर कोविड सेंटर को 2 करोड़ का दान किया था।

पासपोर्ट सेवा दिवस आज, विदेश मंत्री जयशंकर ने देशभर के पासपोर्ट अधिकारियों को कहा धन्यवाद

Board Result 2021: सभी राज्य बोर्डों को सुप्रीम कोर्ट का आदेश- 31 जुलाई तक जारी करें 12वीं कक्षा का रिजल्ट

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलीं मिनिषा लांबा, कहा- 'डिनर पर बुलाते थे और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -