अमिताभ ने इन्हे दान किए 50 लाख रूपए, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'वाह'

Dec 08 2018 10:41 AM
अमिताभ ने इन्हे दान किए 50 लाख रूपए, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'वाह'

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने द्वारा किए गए नेक कामों के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में अमिताभ ने कई महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के किसानों के कर्ज माफ करवा दिए थे. साथ ही अमिताभ ने मुंबई की बीएमसी को भी कई खास गाडियां तोहफे में दी थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब अमिताभ बच्चन ने वरिष्ठ नागरिकों के कल्याण के लिए काम कर रहे गुड़गांव के एक एनजीओ को 50 लाख रुपए का चंदा दिया है. 

जी हाँ... सूत्रों की माने तो अमिताभ बच्चन ने यह राशि गुड़गांव के बांधवारी गांव स्थित एक गैर लाभकारी संस्थान (एनजीओ) द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन को दान की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एनजीओ के संस्थापक रवि कालरा और हास्य कलाकार कपिल शर्मा हाल ही में समाप्त हुए कौन बनेगा करोड़पति के करमवीर एपिसोड का हिस्सा बने थे. इस शो के दौरान कालरा ने 25 लाख रुपए जीते थे और फिर अमिताभ बच्चन ने 20 नवंबर को अपनी ओर से उन्हें 50 लाख रुपए दान किया हैं.

आपको बता दें शो के दौरान कालरा ने इस बारे में बताया कि, 'इस राशि का इस्तेमाल एनजीओ में रह रहे 450 वरिष्ठ नागरिकों के लिए भोजन, दवाओं एवं उपचार के प्रबंध के लिए किया जाएगा.'

फिर साथ नजर आएंगे ये दो सुपरस्टार

दीपवीर वेडिंग : अपने रिसेप्शन में शहंशाह के साथ रणवीर ने किया जुम्मा चुम्मा, वायरल हुआ वीडियो

बिग बी ने खोला राज- बॉलीवुड सितारों की शादी के लिफाफे में रखे जाते हैं इतने रुपए?