दिवाली पर बेहद नाराज नजर आईं जया बच्चन, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक
दिवाली पर बेहद नाराज नजर आईं जया बच्चन, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक
Share:

बुधवार को देशभर में दीवाली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कहां पीछे रहने वालों में से हैं. बी टाउन में भी सभी लोगों ने बड़े ही जोरों-शोरो से दिवाली सेलिब्रेट कर अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये. ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने परिवार के साथ दीवाली मनाई और इस मौके की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की. अमिताभ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका पूरा परिवार साथ में दीवाली की पूजा करता हुआ दिखाई दे रहा है.

इन तस्वीरों में सभी लोग मुस्कुराते हुए नजर आए लेकिन जया बच्चन काफी उदास दिखी और इसी को लेकर अब जया को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन ,ऐश्वर्या राय और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ बैठकर पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सभी सभी तस्वीरों में जया बच्चन नाराज दिखाई दे रही हैं. जया के चेहरे पर इतनी नाराजगी को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर जया को ट्रोल करते हुए यूजर्स कई तरह के कमैंट्स कर रहे हैं.

Image result for amitabh bachchan diwali celebration 2018

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'आज के दिन भी नाराज हैं आखिर ये किस बात से नाराज हैं'. वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा है 'ऐसा लग रहा है जैसे जया जी को कोई रूचि ही नहीं है. इनकी प्राब्लम क्या है'. एक और अन्य यूज़र ने जया तो ट्रोल करते हुए लिखा कि- 'ऐसा लगता है कि जया को जबरदस्ती फोटो क्लिक करने बैठा दिया हो.' हालाँकि अमिताभ के फैंस उनकी ये सभी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

TOH : फ्लॉप होने पर भी आमिर की फिल्म ने बनाये ये 4 रिकॉर्ड

रिलीज़ होते ही लीक हुई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

TOH Review : आपको पूरे तीन घंटे ठगेगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -