सोनू सूद ही नहीं अमिताभ भी कर रहे हैं सबकी मदद, बाँट रहे हैं रोज 4500 फूड पैकेट
सोनू सूद ही नहीं अमिताभ भी कर रहे हैं सबकी मदद, बाँट रहे हैं रोज 4500 फूड पैकेट
Share:

इस समय लॉकडाउन में कई स्टार्स ऐसे हैं जो लोगों की मदद में लगे हुए हैं. वहीँ इस दौर में सबसे ज्यादा चर्चाओं में छाये हुए हैं सोनू सूद. सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. वहीं इस समय सोशल मीडिया पर लोग सोनू को अपनी परेशानी बताते हैं और इसके बाद वह उन्हें मदद का भरोसा देते हैं. वैसे इसी तरह से बॉलीवुड के और सितारे भी अलग अलग तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं. जी हाँ और इस मामले में जमीनी स्तर पर जो स्टार्स काम कर रहे हैं उनमें अब अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हो गया है.

आप देख रहे होंगे सलमान खान और सोनू सूद लगातार प्रवासी और दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद करते नजर आ रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन मार्च के पहले लॉकडाउन के दौरान से ही अपनी सहायता जारी रखी है. जी हाँ, प्रवासी मजदूरों के लिए उनके इस बड़े काम का खुलासा हाल ही में हुआ है. जी दरअसल बहुत जल्द वह मजदूरों को घर भेजने के लिए ये बड़ा काम करने जा रहे हैं. हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक अमिताभ बच्चन 10000 परिवारों को राशन एबी कॉप लिमिटेड के एमडी राजेश यादव पहुंचा रहे हैं और ये काम आज से नहीं बल्कि 28 मार्च से लगातार जारी है.

इसी के साथ अब तक उन्होंने 4500 पैकेट पका हुआ खाना भी दिया है. वहीं इसी हिसाब से अब तक सूखे राशन के तौर पर 10000 पैकेट बांटे जा चुके हैं. अब तक अमिताभ अस्पतालों, पुलिस स्टेशनों, बीएमसी कार्यालयों और अंतिम संस्कार स्थानों के लिए लगभग 20000 से अधिक पीपीई किट भी दान कर चुके हैं.

चुलबुल पांडे से लेकर छेदी सिंह तक का अब नजर आएगा एनिमेटेड अवतार

इंटरनेट पर छाया दीपिका-रणबीर का डांस वीडियो

ईद पर सौतेली माँ ने दी थी इरा खान को साड़ी, जल्दबाजी में पहनी उल्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -