बाकी स्टार्स की तरह बॉलीवुड के शहंशाह भी करना चाहते हैं ये काम..
बाकी स्टार्स की तरह बॉलीवुड के शहंशाह भी करना चाहते हैं ये काम..
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अब डिजिटल डेब्यू की ओर रुख कर रहे हैं. अब तक बॉलीवुड के कई सितारे यहां आ चुके हैं और वेब सीरीज़ में काम करने का मज़ा ले रहे हैं. ऐसे ही अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी इसकी ओर रुख करने वाले हैं. बता दें, भारत के डिजिटल युग की लीडिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम नें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को अपने शो में लाने के लिए अपनी रूचि दिखाई थी. लेकिन इस बारे में बिग बी क्या सोचते हैं आइये जानते हैं उनके इस जवाब के बारे में. 

जानकारी के अनुसार अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी डिजिटल दुनिया में काम करने की इच्छा जताई है. दरअसल, अमिताभ बच्चन से इस बारे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल किया गया था. उनसे पूछा गया कि क्या वो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अभिनय करेंगे. इस अपर बिग बी ने जवाब दिया कि ‘मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करना चाहता हूं, बहुत अच्छी-अच्छी वेब सीरीज भारतीय सिनेमा में बन रही हैं. मैं उस तरह की वेब सीरीज का हिस्सा बनाना चाहूंगा अगर कोई सही स्क्रिप्ट के साथ मुझे अप्रोच करता है तो..’

इससे आप समझ ही गए होंगे कि हो सकता है भविष्य में बिग बी भी किसी वेब सीरीज़ में नज़र आएं. वहीं अमेजन प्राइम की इंडिया की हेड अपर्णा पुरोहित ने इस बारे में लीडिंग डेली से कहा कि ‘हमने उनको सुना, हमे अब काफी ज्यादा उत्सुकता है, हम ऐसी स्टोरी बनाने की कोशिश करेंगे जो मेगास्टार के लेवल को मैच कर सके, हमें उनके साथ किसी स्टोरी पर काम करने में अच्छा लगेगा लेकिन अब सही स्टोरी की तलाश रहेगी जो मेगास्टार को भी पसंद आए..’ फ़िलहाल अब इसका इंतज़ार करना होगा कि बिग बी कब और कौनसी वेब सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं. 

Saaho : शूटिंग के बीच ऐसी हरकत करते थे प्रभास, श्रद्धा ने किये खुलासे

विद्या बालन ने किया खुलासा, क्यों नहीं करती पति सिद्धार्थ के साथ काम

सलमान ने को-स्टार से कहा मुझे लात मार, एक्टर ने कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -