लता मंगेशकर की तस्वीर देखते ही अमिताभ बच्चन ने किया कुछ ऐसा, देखकर फैंस हुए इंप्रेस
लता मंगेशकर की तस्वीर देखते ही अमिताभ बच्चन ने किया कुछ ऐसा, देखकर फैंस हुए इंप्रेस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री की आन-बान और शान हैं। 81 वर्ष की आयु में भी फिल्मों में अमिताभ का योगदान काबिल-ए-तारीफ है। हिंदी फिल्मों में अमिताभ बच्चन के अद्भुत कॉन्ट्रीब्यूशन को देखते हुए उन्हें बुधवार को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से नवाजा गया। अवॉर्ड सेरेमनी में अमिताभ अपने लाडले बेटे अभिषेक बच्चन संग पहुंचे थे। इवेंट से अमिताभ-अभिषेक की कई तस्वीरें-वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

वही अवॉर्ड लेने के बाद अमिताभ बच्चन लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर की फोटो के सामने सिर झुकाते दिखाई दिए। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने फोटो के सामने हाथ भी जोड़े। पिता के बाद अभिषेक ने भी लता मंगेशकर की फोटो के सामने हाथ जोड़कर उन्हें नमन किया। अमिताभ-अभिषेक ने जिस तरह दिवंगत गायिका को सम्मान दिया वो देखकर प्रशंसकों का दिल खुशी से बाग-बाग हो गया है। प्रशंसक अमिताभ और अभिषेक के संस्कारों की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि अमिताभ बच्चन वाकई में सुपरस्टार हैं।

बता दें कि वर्ष 2022 में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते लता मंगेशकर का निधन हो गया था। गायिका की याद में उनके परिवार और ट्रस्ट ने इस अवॉर्ड को आरम्भ किया था। वही बात यदि अमिताभ के वर्क फ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई देने वाले हैं। इसके अतिरिक्त वो कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के साथ टेलीविज़न पर भी वापसी कर रहे हैं। 

इस मशहूर डायरेक्टर संग दिखें सलमान खान, देखकर झूमे फैंस

तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, IPL अवैध स्ट्रीमिंग केस में साइबर सेल ने भेजा समन

भीड़ में पापा अमिताभ को सँभालते नजर आए अभिषेक बच्चन, फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -