सदी के महानायक ने चुराई ये ख़ास चीज, ट्विटर पर मांगे गए इतने पैसे
सदी के महानायक ने चुराई ये ख़ास चीज, ट्विटर पर मांगे गए इतने पैसे
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में प्रमुख रूप से शुमार है और अमिताभ के ज्यादातर ट्वीट हिंदी भाषा में ही होते हैं और वो इस प्लेटफॉर्म पर जमकर कविताएं और फ्लैशबैक स्टोरीज भी शेयर किया करते हैं. वहीं इसी बीच अमिताभ द्वारा एक ट्वीट पोस्ट किया है, जिसके बाद एक राइटर द्वारा स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसे अपनी राइट अप बताया गया है. राइटर ने पोस्ट पर मस्खरी करते हुए लिखा है कि 32 रुपये तो अपने भी बनते हैं गुरु. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रबुद्ध सौरभ ने इस पोस्ट पर बिग बी और कुमार विश्वास को टैग किया है. बता दें कि बच्चन ने अपने ट्विटर पोस्ट पर हिंदी का बखान करते हुए लिखा कि हिन्दी नायाब है छू लो तो-चरण, अड़ा दो तो-टांग, धंस जाए तो-पैर, आगे बढ़ाना हो तो-क़दम, राह में चिह्न छोड़े तो-पद, प्रभु के हों तो-पाद, बाप की हो तो-लात, गधे की पड़े तो-दुलत्ती, घुंघरू बांध दो तो-पग, खाने के लिए-टंगड़ी, खेलने के लिए-लंगड़ी... 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं और इस फिल्म में जहां बीते दिनों से अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर चर्चा चल रही थी, तो वहीं अब उनके फर्स्ट लुक ने लोगों को चौंका रखा है. इस लुक में अमिताभ एक उम्रदराज मुस्लिम बुजुर्ग के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में इमरान हाशमी का नया लुक भी सामने आया है. 

 

धर्मेंद्र ने साइन की अपनी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म, ये है नाम

'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो

अपनी कजिन संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं लीजा हेडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -