बॉलीवुड में 52 साल पूरे होने पर अमिताभ ने शेयर की अपने हर एक किरदार की तस्वीर
बॉलीवुड में 52 साल पूरे होने पर अमिताभ ने शेयर की अपने हर एक किरदार की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता। अमिताभ ने अपने काम से लेकर अपने अंदाज तक से लोगों के दिलों को जीता है। अब आज बिग बी ने बॉलीवुड में 52 साल पूरे कर लिए हैं और इस बारे में जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। आप देख सकते हैं बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उनके हर साल के एक बेहतरीन किरदार की फोटो लगी हुई है। इसी के साथ इसमें उन्होंने सात हिदुंस्तानी से लेकर इस साल रिलीज होने वाली मेडे तक सबका लुक दिखाया है। आप देख सकते हैं उन्होंने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- ''52 साल…।'' इसी के साथ ही उन्होंने इस पोस्टर को बनाने वाले को शुक्रिया कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जी दरअसल बिग बी के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इसी के साथ ही उनके फैन इस पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनकी पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने कैप्शन में लिखा है- ''सर आपका बहुत बड़ा फैन हूं। वहीं दूसरे यूजर ने हार्ट इमोजी पोस्ट की।'' आपको बता दें कि बिग बी ने फिल्म सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में कदम रखा था और उन्हें अपनी फिल्म आनंद के लिए कई अवार्ड्स मिले थे।

इस फिल्म के बाद से उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। वहीँ आपको याद हो तो फिल्म जंजीर में काम करने के बाद से बिग बी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली थी जो आज भी कायम है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अमिताभ इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म मेंअमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा सहित कई कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, मुख्य आरोपित सहित 17 गिरफ्तार

सोनू सूद के नाम पर शख्स ने खोली मटन की दुकान, एक्टर ने कही यह बात

महाराष्ट्र में 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, जानिए क्या मिली हैं छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -