अमिताभ बच्चन ने इस खिलाड़ी से की अपने इंस्टा फॉलोअर्स की तुलना, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
अमिताभ बच्चन ने इस खिलाड़ी से की अपने इंस्टा फॉलोअर्स की तुलना, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहने वाले सितारों में से एक हैं। कई बार उनकी सोशल मीडिया पोस्ट देख कर महसूस होता है कि अब वो इन सब चीजों में प्रो बन चुके हैं। अमिताभ बच्चन कभी अपनी कविताओं से दिल छू लेते हैं, तो कभी कुछ ऐसा लिखते हैं जिसे पढ़ कर उनके प्रशंसकों का दिन बन जाता है। यही नहीं, यदि वो धोखे से पोस्ट में कुछ गलत लिख दें, तो उसे सही भी करते हैं। इतना सब करने के बाद भी अमिताभ बच्चन के अब तक इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन फॉलोअर्स ही हो पाये हैं, जिसका उन्हें थोड़ा दुख भी है। इसलिये उन्होंने नई पोस्ट में अपने फॉलोअर्स की तुलना खिलाड़ी विराट कोहली के फॉलोअर्स से की है। 
 
बिग बी को क्रिकेट देखना बहुत पसंद है। मैच के चलते वो अकसर भारतीय टीम एवं विराट कोहली को चीयर करते भी नजर आए हैं। शायद यही कारण है कि अपनी नई पोस्ट में उन्होंने विराट कोहली का जिक्र किया है। बात ऐसी है कि बिग बी ने Tuxedo में अपनी एक नई तस्वीर साझा की है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने बताया है कि उनके फॉलोअर्स क्रिकेटर विराट कोहली से कितने कम हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि 'उसने मुझे ये भेजा एवं खुद को देखने के लिये कहा। मैंने वैसे ही किया और दूसरों को भी भेजा। ये पोस्ट के पीछे की कहानी है। सच, मगर नबंर्स अभी कम हैं।' बिग बी पोस्ट में बताते हैं कि विराट कोहली के 160 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं तथा मेरे 29 मिलियन ही हैं। अमिताभ बच्चन की पोस्ट से लग रहा है कि वो अपने फॉलोअर्स बढ़ाने की बहुत प्रयास कर रहे हैं, मगर फिर भी विराट कोहली से बहुत पीछे हैं। फिलहाल बिग बी के इंस्टाग्राम पर 29.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं विराट कोहली के 172 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सबके पसंदीदा बने हुए हैं। 

कैटरीना को घर की बहू बनाकर ख़ुशी से झूमे विक्की के पिता, पूरे एयरपोर्ट में कर दिया ये काम

कभी अफेयर तो कभी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में रहती है बंगाली एक्ट्रेस नुसरत

जर्नलिस्ट ने सनी लियोनी से पूछा अतीत से जुड़ा ऐसा घिनौना सवाल कि गुस्साई एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -