अमिताभ ने कहा, अबकी बार जन्मदिन व दीवाली का जश्न बिल्कुल नहीं
अमिताभ ने कहा, अबकी बार जन्मदिन व दीवाली का जश्न बिल्कुल नहीं
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अभी फ़िलहाल फिल्मो के साथ साथ टीवी शो 'केबीसी9' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आपको बता दे की जल्द ही 11 अक्टूबर को महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन व फिर उसके बाद दीपावली का त्यौहार आने वाला है. लेकिन इन दोनों ही सेलिब्रेशन से बिग बी ने दूर रहने का प्लान बनाया है. जी हां आपको बता दे कि, अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह इस साल दिवाली और अपना 75वां जन्मदिन का जश्न नहीं मनाएंगे.

अमिताभ बच्चन ने इसके पीछे की वजह का तो खुलासा नहीं किया है परन्तु ऐसा माना जा रहा है की अभी कुछ समय पहले ही बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का मार्च में निधन हुआ था. वह काफी दिनों से बीमार थे.

अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट किया, "भारत ने 20-20 में ऑस्ट्रेलिया को हराया, पिंक पैंथर्स की असरदार जीत रही और ट्विटर पर 3 करोड़ प्रशंसक. सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए, इस वर्ष दिवाली का जश्न नहीं." 'पीकू' स्टार ने ब्लॉग पर अधिक जानकारी साझा की. उन्होंने कहा, "नहीं, 75वें जन्मदिन पर किसी तरह का जश्न नहीं, इस बार शहर में न होने की संभावना."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -