अब बॉक्स ऑफिस पर हो सकती है पिता-पुत्र टक्कर
अब बॉक्स ऑफिस पर हो सकती है पिता-पुत्र टक्कर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन काफी समय बाद फिल्मों में वापस आये हैं. बता दें, लम्बे ब्रेक के बाद अनुराग कश्यप की 'मनमर्जियां' से अपना कमबैक किया था. इसके बाद अभिषेक बच्चन के पास अब ढेर सारे फिल्मों के ऑफर हैं. उनके पास कई फिल्मों में काम करने के लिए मिल रहे हैं. इसी को लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं. इससे जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है जो बेहद ही मज़ेदार है और दिलचस्प भी. 

फिलहाल की बात करें तो अभिषेक बच्चन अनुराग बसु की एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख के साथ शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म मेकर ने घोषणा की है कि उनकी यह फिल्म अगले साल  21 फरवरी को रिलीज होगी. वहीं उनके पिता अमिताभ बच्चन भी इसी कड़ी में मौजूद हैं. 

अब रिलीज डेट से जुडी दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म 'चेहरे' जिसमें इमरान हाशमी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. वह फिल्म भी उसी तारीख को रिलीज होने वाली है. बता दें, रूमी जाफरी द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है जो कि अब अनुराग बसु की फिल्म से क्लैश होगी. और इस तरह इस क्लैश से बाप-बेटे की जोड़ी भी बॉक्स-ऑफिस पर आमने सामने होगी. अब देखना होगा क्या होता है इन दोनों की फिल्म का और कौनसी फिल्म मात खाती है. फ़िलहाल इस पर अभी काम चल रहा है और हो सकता है कि फिल्म की डेट भी बदल दी जाये. 

ब्लैक सूट बूट में इंडियन क्रिकेटर्स के रूप में दिखी 83 की टीम

आमिर की बेटी ने इस जगह बनवाया टैटू, फोटो की शेयर

'गली बॉय' फेम सिद्धांत ने ऑडियंस के लिए लिखा ये खास रैप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -