11 साल बीत चुके अमिताभ की इस खास चीज़ को, सोशल मीडिया पर किया शुक्रिया अदा
11 साल बीत चुके अमिताभ की इस खास चीज़ को, सोशल मीडिया पर किया शुक्रिया अदा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के पर्सनल ब्लॉग ने बुधवार को 11 साल पूरे कर लिए. इस उपलब्धि के साथ ही मेगास्टार ने इसकी निरंतरता के लिए प्रार्थना की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है जिसे आप यहां देख सकते हैं. आपको बता दें अक्सर अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और उनके इसी काम को 11 साल हो गए हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अमिताभ ने साल 2008 के अप्रैल से ब्लॉग लिखना शुरू किया था. वह इसके जरिए अपने स्वास्थ्य संबंधी, व्यक्तिगत जीवन और आने वाली फिल्मों व शो की जानकारी साझा करते हैं. इसके साथ ही वह अपने प्रसंशकों को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी देते हैं, जिन्हें वो अपने परिवार का बड़ा और अहम हिस्सा मानते हैं. यानि ये ब्लॉग उनके लिए बेहद ही खास है.

इसकी जानकारी देते हुए अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “11 को भारत के अधिकांश हिस्सों में शुभ और पवित्र अंक माना जाता है.” उन्होंने आगे लिखा, ” मैं सिर्फ अपने हाथ जोड़कर आने वाले समय में इसकी निरंतरता और लंबे समय तक जारी रहने की प्रार्थना कर सकता हूं. आप सब ने मुझे अब तक जो भी दिया है, उम्मीद है मैंने उसे ईमानदारी से निभाया है.” 76 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट के जरिए भी अपनी इस खुशी को साझा किया. इसके अलावा काम की बात करें तो अमिताभ साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसकी जानकारी सामने आती रहती है. 

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

जब रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी पूनम ढिल्लों, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं संभाल सकी खुद को

ऐसे बनी थी ललिता खूबसूरत एक्ट्रेस से एक बहुत बुरी खलनायिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -