'MayDay' के सेट पर पहुंचे अमिताभ, कहा- 'पहला दिन सचमुच एक डरावने सपने जैसा'

By iti mishra
Jan 28 2021 12:34 PM
'MayDay' के सेट पर पहुंचे अमिताभ, कहा- 'पहला दिन सचमुच एक डरावने सपने जैसा'

महानायक अमिताभ बच्चन को तो आप सभी जानते ही होंगे। अमिताभ अपने काम, अपनी तस्वीरों सभी के लिए मशहूर हैं। अपनी फिल्मों में वह बेहतरीन एक्टिंग करते हैं और उस एक्टिंग के कारण आज वह करोड़ों दिलों की धड़कन है। वैसे जल्द ही अमिताभ अजय देवगन के साथ एक बार दिखाई देने वाले हैं। जो नयी फिल्म आने वाली है उसका नाम है मेडे। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर सभी उत्सुक है खुद अमिताभ बच्चन भी। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

जी हाँ और इस बारे में जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने फिल्म के सेट से पहले दिन की तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने फिल्म की शूटिंग के बारे में ट्विटर एकाउंट के जरिये जानकारी दी है। जी दरअसल अपनी पोस्ट में अमिताभ ने लिखा है, 'हे भगवान नई फिल्म पहला दिन सचमुच एक डरावने सपने जैसा।' वहीं इस पोस्ट को देखकर रकुलप्रीत सिंह ने लिखा, 'सर यह बात मुझे कहना चाहिए। आपके साथ काम करने को लेकर मैं बेहद ही नर्वस और उत्साहित हूं।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अजय देवगन इस फिल्म के डायरेक्टर भी है और एक्टर भी हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर से शुरू हुई थी लेकिन अमिताभ अब सेट पर पहुंचे। वैसे अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में काम करते हुए कई दशक बीत चुके हैं, लेकिन आज भी जब वो अपनी नई फिल्म के सेट पर जाते हैं तो बेहद नर्वस रहते हैं। इस बात का खुलासा वह कई बार कर चुके हैं।

दिल्ली-NCR में जारी रहेगी गलन और ठिठुरन, कोहरे के चलते दृश्यता घटी

विक्की कौशल को गले लगाते नजर आईं कैटरीना लेकिन कर दिया क्रॉप!

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात