इस शख्स के कर्जदार बने अमिताभ बच्चन, जबरदस्त है किस्सा
इस शख्स के कर्जदार बने अमिताभ बच्चन, जबरदस्त है किस्सा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन की धुआंधार शुरुआत हो चुकी है। शो के पहले एपिसोड में दुलीचंद अग्रवाल फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतकर हॉट सीट पर पहुंचे। दुलीचंद छत्तीसगढ़ के दुर्ग के रहने वाले हैं। दुलीचंद ने शो पर जबरदस्त तरीके से गेम को खेला तथा कई कहानियां सुनाईं। दुलीचंद ज्ञान के मामले में बहुत तेज-तर्रार साबित हुए, उन्होंने पूरी जानकारी के साथ तकरीबन सभी प्रश्नों का जवाब दिया। वहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन को एक ऐसी बात याद दिलाई जिससे वो भी हैरत में पड़ गए। 

दुलीचंद 3 लाख 20 का पड़ाव पार चुके थे। जब इस पड़ाव के पश्चात् अमिताभ उन्हें चेक देते हैं, तो दुलीचंद बोलते हैं कि ये रकम कम है। इसमें पूरे 10 रुपये कम है। जिसे सुनकर अमिताभ भी हैरान हो जाते हैं। फिर दुलीचंद, अमिताभ से बोलते हैं कि 1978 में क्या हुआ था आपको पता भी नहीं होगा। दुलीचंद ने कहा कि अमिताभ उनके 10 रुपए के कर्जदार हैं। इसलिए उन्हें 3 लाख 20 हजार के साथ दस रुपये और देने होंगे। अमिताभ के निवेदन करने पर प्रतियोगी उन्हें पूरी कहानी बताते हैं। 

दुलीचंद ने बताया कि उन दिनों वे कॉलेज में पढ़ रहे थे जब मुकद्दर का सिकंदर रिलीज हुई थी। दुलीचंद ने कहा- 'मैं कॉलेज पढ़ने गया था, बहुत कम रूपये में गुजारा करता था। आपकी मुकद्दर का सिकंदर रिलीज हुई थी। मैं 10 रुपये लेकर गया था, थिएटर में फिल्म देखने। मुझे टिकट लेकर, खाना खाकर, साइकिल में हवा भरवाकर वहां जाना और वापस आना था। वहां बहुत भीड़ थी, पहला शो था, हर किसी को टिकट लेनी थी। मगर जैसे ही बचते बचाते मैं टिकट लेने पहुंचा तो देखा, मेरी पॉकेट किसी ने मार ली थी। सोच पाता उतनी देर में पुलिस के डंडे पड़ने आरम्भ हो गए। फिर मैंने कसम खाई कि मैं इस फिल्म को नहीं देखूंगा तथा बच्चन साहब से यह पैसे लूंगा। कभी अगर देखा भी तो बच्चन साहब के साथ ही देखूंगा।'' दुलीचंद के साथ अमिताभ बच्चन का ये वक़्त इतना जबरदस्त रहा कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपनी कुर्सी तक बैठने को दे दी। हुआ ये कि ब्रेक के पश्चात् दुलीचंद ने अमिताभ को बताया कि मैं बाहर से आया तो गलती से आपकी सीट पर बैठने जा रहा था।

TMKOC में ये शख्स निभाता है अहम् किरदार, तस्वीर में पहचान नहीं पाएंगे आप

नहीं रुकेगा शो...असित मोदी के अल्टीमेटम के बाद शैलेश लोढ़ा ने कह डाली ये बड़ी बात

'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, पाखी बनेगी विराट की दूसरी पत्नी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -