अब अमिताभ-आयुष्मान नज़र आएंगे साथ, शूजित सिरकार ने फाइनल किया फिल्म का नाम
अब अमिताभ-आयुष्मान नज़र आएंगे साथ, शूजित सिरकार ने फाइनल किया फिल्म का नाम
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता शूजीत सिरकार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना को अपनी अगली क्विकी कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सीताबो' लेकर आ रहे हैं. बता दें, इससे पहले शूजीत ने 'विक्की डोनर' में आयुष्मान खुराना के साथ काम किया है. वहीं बिग बी और शूजीत ने 'पिकू' में अपने जादू का खुलासा किया है. अब वे दोनों को एक साथ लेकर आ रहे हैं और ये समझा जा सकता है कि फिल्म की कहानी कुछ कॉमेडी हो सकती है. वहीं इन दोनों कलाकारों आयुष्मान खुराना और बिग बी को एक साथ बड़ी स्क्रीन पर देखना बेहद दिलचस्प होगा.

इस बारे में फिल्म निर्देशक शूजीत सरकार ने बात करते हुए बताया कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है कि और इस फिल्म पर अगले महीने से काम शुरू हो जाएगा. शूजीत सरकार ने बताया कि जूही और मैं कुछ समय से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि जब भी जूही कोई कहानी लेकर आती है, तो उसके पास उसका ट्रेडमार्क होता है.

इसके बारे में उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही मैंने इसे पढ़ा, मैंने इसे उसी समय श्री बच्चन और आयुष्मान के साथ शेयर किया. मुझे लगा कि इसे विकसित करने और इसे आगे बढ़ाने में कुछ समय लगेगा, लेकिन हर कोई स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित था, उन्होंने अपनी तारीखों का पता लगाया और यहां हम इस साल फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. अब देखा जायेगा कि फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी. 

अजय-सलमान को लेकर यह क्या बोल गई तब्बू, कहा- उनके साथ मेरा रिश्ता...'

'विमल' पर अजय की सफाई, मैं तम्बाकू नहीं इस चीज का विज्ञान करता हूँ

निर्देशक ने बताया किस तरह मिला फिल्म को 'भारत' नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -