महालक्ष्मी एक्सप्रेस : महानायक ने किया बचाने वालों को सलाम, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा
महालक्ष्मी एक्सप्रेस : महानायक ने किया बचाने वालों को सलाम, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा इन दिनों शूजीत सरकार की आगामी फिल्म 'गुलाबो सीताबो' में काम किया जा रहा हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन द्वारा मुंबई से 90 किलोमीटर दूर वंगानी में बचाव कार्य चलाकर बाढ़ के पानी में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस से यात्रियों को सुरक्षित निकालने के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ), भारतीय रेलवे, भारतीय वायुसेना, नौसेना और महाराष्ट्र प्रशासन की भी जमकर सराहना की गई है.

 

बता दें कि इस अभियान को साहसी कार्य बताते हुए बिग बी द्वारा ट्विटर पर कहा गया है कि, "बचाव अभियान चलाकर महालक्ष्मी एक्सप्रेस के 700 से अधिक यात्रियों को सुरक्षित बचाने हेतु  एनडीआरएफ को बधाई. एनडीआरएफ, नौसेना, वायुसेना, रेलवे और राज्य प्रशासन ने बेहतरीन कार्य किया है.यह बहादुरी भरा और सफल अभियान रहा. हमें गर्व है. जय हिंद."

जानकारी के मुताबिक, राज्य में 26 जुलाई 2005 को आई बाढ़ के बाद से यह अब तक का सबसे बड़ा राहत और बचाव अभियान साबित हुआ है और इसमें तीन से पांच फीट पानी में उतरकर करीब 1,200 से अधिक लोगों की जान बचाई गईं है और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद शनिवार को यह अभियान खत्म कर दिया गया है. खास बात यह रही है कि बचाव अभियान में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. 

 

करण जौहर ने सभी को चौंकाया, इतने करोड़ में खरीदे 'डियर कॉमरेड' के रीमेक राइट्स

मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी

कंगना ने खुद को दिया यह नायाब तोहफा, तस्वीरें हो रही वायरल

350 लड़कियों संग शारीरिक संबंध बना चुका है यह एक्टर, की है 3 शादियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -