बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, इस वजह से हुए शर्मिन्दा
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, इस वजह से हुए शर्मिन्दा
Share:

इस साल 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) में तबीयत ठीक ना होने के कारण अमिताभ बच्चन शामिल नहीं हो पाए, जिसके लिए उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फैंस से माफी मांगी है. यह वीडियो केआईएफएफ के समापन समारोह में जारी किया था. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कहा- 8 नवंबर 2019 को मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी की मौजूदगी में मेरे पसंदीदा शहर कोलकाता में केआईएफएफ का इनॉगरेशन हुआ. दुर्भाग्यवश किन्हीं कारणों की वजह से मैं वहां नहीं पहुंच सका. इसलिए मैंने इस उम्मीद में एक स्पीच तैयार की है कि आप मुझे मेरी गैरमौजूदगी के लिए माफ कर देंगे , मैंने सोचा कि इसे आप लोगों के लिए पढ़ देना ठीक होगा.

फिल्म त्रिभंग के लिए चुन लिए गए है ये अभिनेता, काजोल के अपोजिट निभा रहे अहम किरदार

अपने बयानम में अमिताभ बच्चन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए कहा कि मुझे कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बुलाने के लिए के लिए ममता दी को बहुत बहुत धन्यवाद और केआईएफएफ की सिल्वर जुबली सेलिब्रेशन के लिए ममता दी को बहुत बहुत शुभकामनाएं. इसके अलावा वीडियो में अमिताभ बच्चन ने तेजी से बढ़ रहे डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में मूवी थिएटर्स को लेकर चिंता जताते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना चाहिए, इसके बाद ही ऑनलाइन या बाकी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होना चाहिए.

रानू मंडल सलमान खान पर पड़ी भारी, दबंग 3 के गाने को दिया बुरा पछाड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन के फिल्म फेस्टिवल में ना पहुंचने पर शाहरुख खान ने ही समारोह की शुरुआत में दीप प्रज्वलन कर उसका उद्घाटन किया था. इस मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीसीसीआइ के अध्यक्ष सौरभ गांगुली, प्रसिद्ध अभिनेत्री राखी गुलजार, फिल्मकार महेश भट्ट सहित बॉलीवुड व टॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेअमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा वह जल्द ही कुछ धमाकेदार फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. जिनमें झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और गुलाबो-सिताबो शामिल हैं.

"सुपर 30" की सफलता का जश्न मनाने के लिए ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के लिए किया डिनर का आयोजन!

कुछ ही सालों में इतना बदल गई हरयाणवी डांसर सपना चौधरी

वाणी कपूर ने मीडिया को दिया बड़ा बयान, कहा- मैं खुद को असुरक्षित महसूस नहीं करती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -