आंखें 2 में विलेन बनेंगे अमिताभ बच्चन, इस एक्टर संग मचाएंगे धमाल
आंखें 2 में विलेन बनेंगे अमिताभ बच्चन, इस एक्टर संग मचाएंगे धमाल
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आज तक आप सभी ने हमेशा हीरो के किरदार में देखा होगा लेकिन अब आप उन्हें विलेन के किरदार में देखने के लिए तैयार हो जाइए। जी हाँ, वह फिल्म आंखें के सीक्वल में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म में ही वह विलेन बनेंगे। खबरों के अनुसार शुरुआत में मेकर्स इस फिल्म को अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ बनाना चाहते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

अब सामने आने वाली एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि फिल्म आंखें 2 में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में होंगे। जी हाँ, वैसे अमिताभ बच्चन इस फिल्म के लिए काफी समय पहले अपनी हामी भर चुके हैं और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी हाँ कर दी है। पहले यह कहा जा रहा था कि आंखें 2 में अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन ऐसा लग रहा है बात नहीं बनी।

इसी वजह से अब फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में विलेन के किरदार को निभाने वाले हैं। वैसे अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर अमिताभ के फैंस बड़े एक्साइटेड हैं।

जिस फिल्म के बाद ऋतिक को मिले थे 30 हजार प्रपोजल, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया था रिजेक्ट

भाजपा-जदयू की आपसी लड़ाई में नुकसान बिहार की जनता का हो रहा है: तेजस्वी प्रसाद यादव

चीन ने फर्मों को अंतरराष्ट्रीय कानूनों का पालन करने से किया प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -